Press "Enter" to skip to content

मोहब्बत में बा’धा बनी जाति तो प्रेमी ने प्रेमिका को मा’र दी गो’ली, फिर खुद भी कर ली आत्मह’त्या

मोहब्बत में जाति बाधा बनी तो प्रेमी युगल ने अपनी जा’न दे दी। प्रेमी ने पहले प्रेमिका की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी फिर खुद भी खु’दकुशी कर ली। यह सनस’नीखेज मामला इटावा जिले के भरथना क्षेत्र में गुरुवार को हुआ। दोनों के श’व मिलने से ह’ड़कंप मच गया। पुलिस को आशंका है कि युवक ने पहले प्रेमिका की गो’ली मा’र कर ह’त्या की और बाद में खुद को भी गो’ली मा’र ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ग्राम रमटपुरा ऊमरसेंडा और तुरैया पुल के बीच नहर पटरी पर मिले श’वों की पहचान अरुण कुमार (20) और पूनम (19) के रूप में की गई है, मृ’तक के हाथ में तमं’चा मिला है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने पहले लड़की की गो’ली मा’र कर ह’त्या की, उसके बाद खुद को गो’ली मा’र ली। पूनम एसएस मेमोरियल स्कूल में बीएससी की छात्रा है जबकि अरुण राठौर बी काम कर चुका था। फोरेंसिक टीम मौका ए वार’दात पर पहुंच गई है जो गंभी’रता से पूरे प्रकरण को लेकर जांच करने में जुटी हुई है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछ’ताछ में पता चला है कि युवक युवती दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन गै’र जातीय होना उनकी राह में बाधा बन रहा था। अरुण के पिता कहना है कि अरुण को 18 अप्रैल को वह उसकी ननिहाल छोड़कर के आए थे लेकिन वहां कैसे पहुंच गया है इस बारे में उनको कोई सही जानकारी नही है।

पूनम के पिता का कहना है कि उनकी बेटी सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन यहां कैसे पहुंचे यह कुछ भी वह बता पाने की स्थिति भी नहीं है। पूनम भरथना थाना क्षेत्र के मामन के पास सलैया गॉव ओर अरुण चन्द्रपुरा गांव का रहने वाला था।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *