Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर : देर शाम मौसम ने बदली करवट, तेज हवा के साथ हुई बारिश

मुजफ्फरपुर : मंगलवार रात नौ बजे मौसम ने अचानक करवट ली। तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। कई जगहों पर ओलावृष्टि भी हुई। बारिस के साथ करीब 15 मिनट तक छोटे-बड़े ओले गिरे।

मुजफ्फरपुर में मंगलवार को देर शाम मौसम ने बदली करवट, तेज हवा के साथ हुई  बारिश* The Talks Today

बारिश होने के बाद मौसम सुहावना हो गया। लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली। बारिश के दौरान करीब 15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चली।

मिली जानकारी के मुताबिक, औराई प्रखंड में तेज आंधी के कारण कई दुकानों व घरों के एल्बेस्टर उ’ड़ गए। वहीं, यहां के पाकर चौक पर तेज हवा के कारण बिजली के तार पर पेड़ के गिर जाने से आपू’र्ति ठ’प हो गई।

डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 48 से 72 घंटे तक बारिश की संभावना है। पुरवा हवा चलने से आसमान में गरज वाले बादल बने रहेंगे। मौसम में बदलाव से पूर्वी व पश्चिम चंपारण, सारण, गोपालगंज, दरभंगा, सीतामढ़ी व सीवान में हल्की बारिश हो सकती है।

मुजफ्फरपुर के कई स्थानों पर इसका प्रभाव पड़ सकता है। इस बीच अगले पांच दिनों तक तापमान में वृद्धि होने की संभावना है। इस अवधि में अधिकतम तापमान 39 से 41 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। वहीं, न्यूनतम तापमान 22 से 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WETHERMore posts in WETHER »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *