Press "Enter" to skip to content

बेतिया में दिनदहाड़े सनस’नीखेज वा’रदात, दो आभूषण दुकानों से 25 लाख की लू’ट, पि’स्टल और कार’तूस बरा’मद

बिहार में लाख कवायद के बाद भी बद’माशों का दु’स्साहसिक वा’रदातों को अंजा’म देना जारी है। शुक्रवार को बेतिया में दिनद’हाड़े सनस’नीखेज वा’रदात को अं’जाम दिया। पि’स्टल से लै’स बद’माशों ने एक साथ दो आभूषण दुकानों में घु’सकर जम’कर लू’टपाट की।

Bihar: Jewelery Worth Rs 13 Lakh Was Looted In Broad Daylight In Chapra,  The Nephew Had Gone Out In The Shop Ann | Chhapra Gold Robbery: छपरा में  दिनदहाड़े 13 लाख के

बद’माशों के हाथ 25 लाख के गहने और नगद लगे हैं।  इस दौरान फाय’रिंग भी की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़’ताल शुरू कर दी है। मौके से बदमा’शों की एक पिस्ट’ल और कई खो’खे भी ब’रामद हुए हैं।

बेतिया के धनहा थाना के तमकुहवा टांड में स्थित दोनों आभूषण की दुकानें अगल बगल हैं। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे बद’माशों ने एक साथ दोनों दुकानों में धा’वा बोला। दिनद’हाड़े बेखौ’फ बद’माशों ने दुकान में घु’सते ही पि’स्टल निकाल लिये और दुकानदार को धम’काकर लू’टपाट शुरू कर दी।

Sensational incident in broad daylight in Bettiah loot of 25 lakhs from two  jewelery shops pistol and cartridges found from the spot - बेतिया में  दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, दो आभूषण दुकानों से

 

इस दौरान दुकानदार को धम’काने और द’हशत फैलाने के लिए फाय’रिंग भी की। बेखौ’फ बदमा’श इस दौरान आराम से लू’टपाट करते रहे और दुकान से निकलने के बाद भी फाय’रिंग करते हुए फ’रार हो गए।

घट’ना की सूचना पर धनहा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। नाकेबं’दी कर चेकिंग अभियान भी चलाया गया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस ने घट’नास्थल से बद’माशों की एक पि’स्टल और खो’खा बरा’मद किया है। आशंका है कि हड़बड़ी में पि’स्टल गि’र गई थी।

प्रारंभिक सूचना के अनुसार दुकान से 20 लाख की लू’ट हुई है। हालांकि दुकानदार के अनुसार लू’ट का आकलन किया जा रहा है। अभी हाल में ही पड़ोसी जिलों सीवान और दरभंगा में भी लू’ट की दो बड़ी वार’दातें हुई थीं।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *