Press "Enter" to skip to content

सि’रफिरे युवक ने कई किसानों को फा’वड़े से का’ट, उता’रा मौ’त के घा’ट, जानें पूरा मामला….

उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव माजरा खानपुर में सोमवार की सुबह एक सन’की युवा किसान ने बलक’टी और फा’वड़े से कई  ग्रामीणों पर ताबड़’तोड़ हम’ला कर दिया। हम’ले में ल’हूलुहा’न एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गई, जबकि करीब 5 अन्य गंभी’र रूप से घा’यल हो गए। पुलिस ने आरो’पी किसान को गिर’फ्तार कर लिया है।

Bulandshahr: सिरफिरे युवक ने 7 लोगों को फावड़े से काटा, 2 की मौत, 5 गंभीर -  Hindi Samachar 24

पुलिस के अनुसार गांव निवासी बलवीर उर्फ बल्ला सोमवार सुबह करीब 9 बजे अपने खेत पर मक्का बोने गया था। अचानक बल’कटी से उसने पड़ोसी किसान नत्थी( 65 वर्ष) पुत्र हरिचंद पर वार कर मौ’त के घा’ट उतार दिया। इसके बाद विमला( 40 वर्ष) पत्नी प्रेमपाल की भी ह’त्या कर दी।  रविंद्र (35 वर्ष) पुत्र नंदू पर बलकटी से प्रहार कर गं’भीर रूप से घा’यल कर दिया। बलवीर ने गांव के ही पुष्पेंद्र, नौरंग, तेजपाल पर भी हम’ला किया है। गं’भीर रूप से घा’यलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घट’ना की सूचना मिलते ही एसओ, सीओ मौके पर पहुंच गए। डीआईजी, एसपी, भी घट’नास्थल के लिए जिला मुख्यालय से रवाना हो गए हैं।

Bulandshahr youth cut many farmers two killed five injured accused arrested  - बुलंदशहर: सनकी युवक ने बलकटी और फावड़ा से कई किसानों को काटा, दो की मौत,  पांच घायल, आरोपी गिरफ्तार

डीआईजी ने बताया कि अभी तक 2 लोगों के म’रने की पुष्टि हुई है, अन्य की हा’लत गं’भीर है। आ’रोपी युवक को गिर’फ्तार करते हुए घ’टना में प्रयुक्त बल’कटी एवं फा’वड़े को बरा’मद कर लिया गया है । इस सनसनी’खेज घ’टना से गांव में कोह’राम म’च गया है। दह’शत का मा’हौल है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *