Press "Enter" to skip to content

बिहार : इस जिले में ह’त्यारों ने पूछा “नीतीश कौन हैं?” फिर चला दी गो’ली, जानें

सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बड़हरवा – भासर पथ पर भगवानपुर गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम 12वीं के छात्र के सी’ने में गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गयी।

Bihar Crime News: सीतामढ़ी में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, कोचिंग में आगे  बैठने को लेकर हुआ था विवाद

मृ’तक की पहचान थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव निवासी राजीव भगत के पुत्र नीतीश कुमार (17) के रूप में की गई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने श’व को क’ब्जे में लेकर पोस्टमा’र्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया।परिजनों ने बताया कि नीतीश अपने मित्र गोपाल कुमार के साथ साइकिल से डुमरा प्रखंड के रिखौली गांव में आयोजित महावीरी मेला देखने जा रहा था। गांव के समीप ही बड़हरवा- भासर पथ पर सुनसा’न स्थान पर पूर्व से घा’त लगाए दो लोगों ने घे’र लिया।छात्र के रुकते ही बद’माशों ने उसके सीने में गो’ली मा’र दी। घट’नास्थल पर ही उसकी मौ’त हो गयी। इधर, नीतीश को गो’ली मारते ही साथ जा रहा गोपाल भा’गकर भगवानपुर गांव की ओर आया और लोगों को घ’टना की जानकारी दी।
इसके बाद ग्रामीण के साथ परिजन पहुंचे। गोपाल ने लोगों को बताया कि घट’ना में शामिल एक व्यक्ति ने पहले घे’रकर पूछा की नीतीश कौन है? पहचान बताते ही दूसरे व्यक्ति ने उसे गो’ली मा’र दी। घट’ना के बाद गोपाल इस कदर ड’र गया है कि वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।मृ’तक के परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से कोई दु’श्मनी नहीं है। भीसा के रहने वाले एक मित्र के बुलाने पर नीतीश मेला देखने के लिए रिखौली जा रहा था। नीतीश दो भाइयों में बड़ा था। वह बारहवीं का छात्र था। घ’टना के बाद परिजनों का रो-रो’कर बु’रा हा’ल है। पुलिस मामले की छा’नबीन कर रही है। घ’टना की सूचना पर प्रखंड प्रमुख अफजल आलम, मुखिया प्रतिनिधि नारायण आदि ने घर पहुंचकर परिजनों को सां’त्वना दी । 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SITAMARHIMore posts in SITAMARHI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *