Press "Enter" to skip to content

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए कोरोना निगेटिव

बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोमवार की शाम को हुई कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनके निगेटिव होने की जानकारी से उनके चाहने वालों में खुशी है। जदयू के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनके स्वस्थ होने की कामना को लेकर हवन और पूजन किया था।

Bihar: 'Insistence' Of JDU Workers, Will Perform Akhand Yagya Till CM Nitish  Kumar Turns Negative ANN | Nitish Kumar Corona Positive: JDU कार्यकर्ताओं  की 'जिद', CM नीतीश कुमार के कोविड निगेटिव होने

मालूम हो कि गत 10 जनवरी को मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट के माध्यम से उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री ने अपने घर में अपने को आइसोलेट कर लिया था।

Cm nitish kumar high level meeting swimming pool sports complex closed |  स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स- स्विमिंग पूल समेत कई जगहों पर लगी पाबंदियां, कोरोना  के बढ़ते मामलों के बीच CM ...

जानकारी के मुताबिक, पटना में कोरोना से मंगलवार को छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 1218 नए संक्रमित मिले। सक्रिय संक्रमितों की संख्या 11 हजार 337 हो गई है। पिछले एक दिन की तुलना में संक्रमितों की संख्या में 183 की बढ़ोतरी हुई है, लेकिन संक्रमण दर में दो प्रतिशत से अधिक की गिरावट दर्ज की गई है।खबरों के अनुसार, मंगलवार को पीएमसीएच के बच्चा कोविड वार्ड में पहली बार दो साल का बच्चा भर्ती हुआ। बुधवार को 16 वर्षीय किशोर समेत छह कोरोना संक्रमितों की मौ’त हो गई। इनमें से चार मौ’त एम्स में जबकि दो की मौ’त पीएमसीएच में हुई। 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from COVID-19More posts in COVID-19 »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *