Press "Enter" to skip to content

श’राब की खेप मंगा रहे मुजफ्फरपुर के तस्कर

बगहा के मदनपुर चेक पोस्ट पर सोमवार सुबह श’राब की खेप पकड़ी गई है। पुलिस को देखकर ट्रक से चालक कूदकर जंगल में भाग निकले।  पुलिस ने चेक किया तो 582 कार्टन श’राब मिली हैं। आठ दिन पहले बेतिया में 343 कार्टन श’राब लोड ट्रक जब्त हुआ था। इसे भी मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा इलाके में लाया जा रहा था।सारण और बंगाल बॉर्डर पर चेकिंग तेज होने के बाद मुजफ्फरपुर के तस्कर अब यूपी से सटे बेतिया और बगहा के जंगली इलाके से श’राब की खेप ला रहे हैं। बीते आठ दिन के अंदर दो ट्रक श’राब बेतिया और बगहा पुलिस जिला में पकड़ी गई है। दोनों श’राब लदे ट्रक को मुजफ्फरपुर पहुंचना था।

bihar desi liquor Smuggling through rivers SSP ordered police for monitoring by boat in Muzaffarpur - नदी के रास्ते नाव से शराब तस्करी से चौंकी पुलिस, मुजफ्फरपुर में बोट से चौकसीबगहा के एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बातया है कि श’राब लदा ट्रक बगहा जंगली इलाके में उत्तर प्रदेश की ओर से पहुंचा था, जिसे बेतिया और मोतिहारी होकर मुजफ्फरपुर ले जाया जाता हैं। हालांकि, श’राब की खेप किस तस्कर ने मंगवाई थी, यह चिह्नित नहीं हो पाया है। ट्रक पर कार्पेट की कतरन के बीच श’राब के कार्टन छिपाकर रखे गए थे।

खबरों के अनुसार, इससे पहले बेतिया के नानामती-जौकटिया के बीच एनएच 727 पर बीते 29 नवंबर को बंगाल नंबर की ट्रक पर दो ब्रांड की 343 कार्टन श’राब जब्त की गई थी। श’राब के कार्टन बड़े-बड़े ट्रांसफार्मर के खोल में छिपाकर रखे गए थे।  यहां पर एएलटीएफ और ब्रह्मपुरा थानेदार पुलिस लाइन इलाके और एमआईटी के आसपास उस गोदाम को चिह्नित करने के लिए गुरविंदर सिंह के साथ दो घंटे तक भटकी, लेकिन गुरविंदर चिह्नित नहीं कर पाया। इस तरह काफी छानबीन के बाद गुरविंदर को वापस बेतिया भेज दिया गया। अब गुरविंदर को मिले मोबाइल नंबर के आधार पर श’राब तस्कर को चिह्नित करने का प्रयास चल रहा है। बेतिया एसपी उपेंद्र वर्मा ने बताया कि श’राब लदा ट्रक ब्रह्मपुरा इलाके के एक गोदाम में पहुंचाना था। बेतिया पुलिस उसे लेकर ब्रह्मपुरा पहुंची।

Share This Article
More from BAGHAMore posts in BAGHA »
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *