Press "Enter" to skip to content

Breaking News: पटना के फतुहा-दनियावां NH पर पलटी बस- एक दर्जन से अधिक घा’यल, तीन की हालत गंभी’र

रफ्तार ने फिर कई लोगों के जान संकट में डाल दिये। इस्लामपुर से पटना जा रही बस (परशुराय प्रिंस) फतुहा थाने के मलबीघा मुरेड़ा गांव के समीप अनियंत्रित होकर मंगलवार की सुबह बीच सड़क पर पलट गई। हादसे में बस पर सवार दर्जन भर से अधिक लोग घा’यल हो गए। सूचना पाकरफतुहा, दनियावां, शाहजहांपुर थानाध्यक्ष सदलबल मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए दनियावां अस्पताल भेजा। वहीं गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों को बेहतर इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया है। बस पर सवार घायल यात्रियों ने बताया कि चालक तेज गति से बस चला रहा था, जिसके कारण ही बस पलट गई। बस पर 40 यात्री सवार थे।

दुर्घटना के बाद सड़क पर अफरातफरी की स्थिति हो गई, जिसकी वजह से कुछ देर के लिए सड़क पर जाम लग गया। बाद में पुलिस प्रशासन द्वारा आवागमन बहाल कराया गया। घायलों में कृष्णा साव, नीतीश कुमार, उमेश कुमार, विकास कुमार, दिनेश कुमार, इंद्रजीत कुमार, मिश्री रजक ( हिलसा ) दिलीप कुमार ( मधेपुरा ) रविशंकर यादव, कंचन कुमारी, आदित्य कुमार, संजना कुमारी ( दनियावां ) रोहित कुमार चौधरी ( खुदागंज ) मो. नौशाद ( इस्लामपुर ) खुशबू कुमारी ( एकंगरसराय ) के नाम शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल रोहित, दिनेश और उमेश कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया है।

बस की छत पर ज्यादातर बैठे लोग हुए घायल
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस की छत पर बैठे ज्यादातर लोग ही इस दुर्घटना में घायल हुए हैं। दुर्घटना होते ही छत पर बैठे लोग काफी दूर जा गिरे, जिससे कइयों के सिर फूटे तो कइयों की हड्डियां टूट गईं, जबकि बस के अंदर के लोगों को आंशिक चोटें आईं हैं। शुक्र है कि हादसे के वक्त सड़क पर चहल-पहल थी इसलिए घायल यात्रियों को तुरंत ही स्थानीय लोगों की मदद मिल गई। यदि यही घटना रात या अल सुबह हुई होती तो हादसा गम्भीर हो सकता था। घटना के वक्त बस तेजी से पटना की ओर जा रही थी।

(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह हिंदुस्तान फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from PATNAMore posts in PATNA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *