Press "Enter" to skip to content

पीएम मोदी की बिहार में 2 जनसभाएं, मोतिहारी में इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे

मोतिहारी के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विपक्षियों की ओर से आरक्षण को लेकर झूठ बोलने का अभियान चलाया जा रहा है। आंबेडकर नहीं होते तो एससी-एसटी को आरक्षण नहीं मिलता।

PM Modi : 'कोई आंखों में आंसू...', मोतिहारी में अचानक भावुक हुए पीएम मोदी;  तेजस्वी यादव को भी दे दिया बड़ा संदेश - PM Modi East Champaran Election  Campaign emotional Moment and

 

पीएम मोदी ने कहा कि नेहरू और इस परिवार के सभी पीएम ने इसका विरोध किया। ये लोग एक वोट बैंक को खुश करने के लिए धर्म के आधार पर आपका आरक्षण छीनकर जेहाद वालों को देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चंपारण में बापू ने सत्याग्रह और स्वच्छाग्रह की शुरुआत की थी।

 

उन्होंने कहा कि इसी से प्रेरणा लेकर कांग्रेस को काम करना चाहिए था। स्वच्छता को संस्कार बनाकर बापू को श्रद्धांजलि देने का कांग्रेस को मौका मिला था, पर उन्होंने बापू के आदर्शों को छोड़ दिया। उन्होंने अपना सारा ध्यान एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया। कांग्रेस व उनके साथियों ने 60 साल बर्बाद कर दिया। दो-तीन पीढ़ियों को तबाह कर दिया। मेरा बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में लगा।

 

उन्होंने कहा कि लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैंं, उन्हें पता नहीं होता मेहनत क्या होती है? मैंने सुना है।यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि चार जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। मैं तो प्रार्थना करता हूं कि मोदी तो क्या किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आए।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *