Press "Enter" to skip to content

सीतामढ़ी में तेजस्वी के पहुंचने से पहले टूटा मंच, मचा हड़कंप

सीतामढ़ी में तेजस्वी के पहुंचने के चंद मिनट पहले मंच टूट गया। बताया जा रहा है कि मंच ओवरलोड के कारण टूट गया। जन विश्वास यात्रा के दौरान सीतामढ़ी में जनसभा का आयोजन था। हालांकि, इस घ’टना में किसी तरह कोई हताहत नहीं है।  इससे पहले जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव ने पहली सभा मुजफ्फरपुर किया। यहां तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

Jan Vishwas Yatra Before Tejashwi Yadav arrival in Sitamarhi Stage Broke |  Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव के पहुंचने से पहले टूटा मंच, मची भगदड़ |  Hindi News, Bihar loksabha Election 2024

तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं आरजेडी माई (MY) की पार्टी है हम कहते हैं माई के साथ-साथ बाप (BAAP) की पार्टी है. इसका तर्क तेजस्वी ने दिया, बी से बहुजन, ए से अगड़ा, ए से आधी-आबादी यानी महिलाएं और पी से पुअर मायने गरीबों की पार्टी है।

तेजस्वी यादव ने लोगों से कहा कि ‘मैं आपको बताने आया हूं. मैं आपकी लड़ाई लड़ने आया हूं. हम चाहते थे कि बेरोजगारी हटे. साल 2020  के चुनाव में मैंने वादा किया था कि मुख्यमंत्री बने तो दस लाख नौकरी देने का काम करेंगे।  रिक्त पद भरने का काम करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते थे कि कहां से लाएगा पैसा अपने बाप के पास से लाएगा क्या? ऐसी बातें नीतीश कुमार के द्वारा कही जा रही थी।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि देश भर के नेताओं का दबाव था कि एकजुट होकर समाजवादी बीजेपी को सत्ता से भगाने का काम करें. 17 महीने उपमुख्यमंत्री बने तो पांच लाख सरकारी नौकरी दी, जो कहते थे कि बाप के पास से लाएगा. उन्हीं से नौकरी पत्र वितरण कराया. एक दिन में दो लाख नियुक्ति पत्र बांटने का रिकॉर्ड बनाया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जाति आधारित गणना कराया. आरक्षण की सीमा बढ़ाया. स्वयं सहायता समूह आंगनबाड़ी, आशा दीदी सबका मानदेय बढ़ाया. वहीं, उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि सरकार में स्थिरता चाहिए, लेकिन आप देखिए सीएम नीतीश कुमार ने तीन बार एक ही टर्म में शपथ ले ली. जदयू (JDU) तीसरे नंबर की पार्टी है. नरेंद्र मोदी को चैलेंज करता हूं कि नीतीश कुमार की गारंटी लीजिएगा कि अगली बार पलटेंगे की नहीं.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from SITAMARHIMore posts in SITAMARHI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *