Press "Enter" to skip to content

कांग्रेस की हार के बाद सीएम नीतीश ने किया ऐलान, कहा- I.N.D.I.A. की मीटिंग में होंगे शामिल

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद के विपक्षी गठबंधन की मीटिंग में शामिल होने से जुड़े सवालों पर चुप्पी तोड़ी हैं और कहा हैं कि “आज कल यह सवाल उठ रहा था कि हम नहीं जा रहे हैं इंडिया गठबंधन की मीटिंग में। लेकिन हम तो बता ही दिए थे कि हमारे साथ और भी लोग रहेंगे, हम तो चाहते हैं की तेजी से लोग काम करें, हम तो बार बार बोल रहे हैं कि हमको कुछ नहीं चाहिए। हम तो बस इतना बोल रहे हैं कि सबलोग एक साथ काम में लगिए। मेरे जाने की बात रही तो हमको सर्दी, खांसी, बुखार हो गया था इसलिए कहीं जा नहीं रहे थे बाकी हम तो शामिल होंगे ही इंडिया गठबंधन की मीटिंग में इसमें कहां कोई और बात है।

opposition meeting non bjp opposition bloc to be named pda final decision  at shimla says d raja smb | विपक्षी दलों के गठबंधन का नया नाम तय! डी राजा  ने किया खुलासा,

दरअसल, सीएम नीतीश से जब यह सवाल किया गया कि देश की मांग है आप नेतृत्व करें तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि “नहीं यह सब बेकार है। हमारी नहीं राय है। हम नहीं ई सब चाहते हैं। अब कोई जो बोलना चाहता है तो बोले। हम तो चाहते हैं कि सबलोग साथ आकार काम करें।

विपक्षी एकता पर अनुराग ठाकुर का तंज़ - ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है - BBC Hindi

इसके अलावा जब उनसे सवाल किया गया कि इंडिया गठबंधन में रीजनल पार्टी की क्या भूमिका होनी चाहिए तो नीतीश कुमार ने कहा कि इसको लेकर आपस में बैठक कर बातचीत की जानी चाहिए। लेकिन अभी कुछ भी करना उचित नहीं ना होगा। मीटिंग होगा तो उसमें यह सब चीज कही जाएगी, मीटिंग के बाद सब चीज आपको बता भी दिया जाएगा। हम तो सबको कह रहे हैं की बहुत अच्छे ढंग से तेजी से काम कीजिए।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *