Press "Enter" to skip to content

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर निर्वाचन आयोग की बड़ी बैठक, 15 जिलों के अफसर शामिल

भागलपुर: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर केंद्रीय निर्वाचन आयोग की टीम भागलपुर में 15 जिलों के डीएम के साथ बैठक कर रही है। भागलपुर के समीक्षा भवन में सोमवार को वरिष्ठ उप निर्वाचन आयुक्त डॉ. धर्मेंद्र शर्मा, वरिष्ठ उप निर्वाचन आयुक्त नीतीश कुमार व्यास और उप निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार साहू बारी-बारी से चुनाव की तैयारी को लेकर संबंधित जिलों की रिपोर्ट पर जानकारी ले रहे हैं। अभी मुंगेर प्रमंडल के जिलों की जानकारी ली जा रही है।

Important meeting of Election Commission in Bhagalpur on Lok Sabha  elections 2024 officers from 15 districts present - लोकसभा चुनाव 2024 पर  भागलपुर में निर्वाचन आयोग की अहम बैठक, 15 जिलों के अफसर ...

पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन (पीपीटी) के जरिए बिहार के मुख्य चुनाव अधिकारी एचआर श्रीनिवास जिलों की तैयारी से आयोग को अवगत करा रहे हैं। आयोग का फोकस नए मतदाताओं की संख्या को लेकर है। नए मतदाताओं को जोड़ने के लिए जिलों ने क्या-क्या तैयारी की है। इसकी पूरी रिपोर्ट पर संबंधित जिलों के जिला निर्वाचन पदाधिकारी और उनके साथ आए उप निर्वाचन पदाधिकारी से जानकारी ली जा रही है। चुनाव आयोग के एप के उपयोग की जानकारी के लिए जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है।

बैठक में भागलपुर के अलावा बांका खगड़िया मधेपुरा किशनगंज कटिहार अररिया पूर्णिया मुंगेर जमुई बेगूसराय लखीसराय शेखपुरा सहरसा और सुपौल के डीएम मौजूद हैं। बैठक शाम 4 बजे खत्म हो जायगी। आयोग के अधिकारी मंगलवार सुबह सड़क मार्ग से देवघर एयरपोर्ट जाएंगे। जहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *