Press "Enter" to skip to content

परहेज भूल रहे लालू, बेटे तेज प्रताप यादव संग राजस्थानी थाली का उठाया लुत्फ

सिंगापुर  में किडनी ट्रांसप्लांट के सफल ऑपरेशन के बाद से राजद सुप्रीमो लालू यादव काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। फिर चाहे इंडिया गठबंधन की बैठकों में शामिल होना हो, या फिर सैर सपाटा की बात हो। कभी लालू टेनिस खेलते दिखते हैं, तो कभी पटना की सड़कों पर कुल्फी खाते। रविवार की शाम को लालू यादव ने बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ राजस्थानी जायके का लुफ्त उठाया। पटना के घुमर होटल में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बेटे संग राजस्थानी थाली का स्वाद चखा। जिसकी तस्वीरें तेज प्रताप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की है।

Image

इस दौरान तेज प्रताप कुर्ते पजामे में तो वहीं लालू यादव लोअर टीशर्ट में नजर आए। दोनों के एक साथ राजस्थानी व्यंजन का लुफ्त उठाया। तेज प्रताप ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा आज अपने पिता लालू यादव जी के साथ रात्रि भोजन पर पटना के घुमर होटल में राजस्थानी थाली का आनंद लेने पहुंचे। लालू को बेटी रोहिणी आचार्या ने एक किडनी दी है जिसके लिए लालू यादव बार-बार उनको जीवनदान देने वाली बेटी बताते रहते हैं। डॉक्टरों ने लालू यादव को खान-पान में काफी परहेज करने कहा है और बाहर का खाना से बचने कहा है।

 

Image

तेज प्रताप की पोस्ट पर उनके फॉलोवर्स ने तरह-तरह की कमेंट्स किए, किसी ने उन्हें पिता लालू को बाहर के खाने से परहेज रखने की सलाह दी। तो किसी ने चारे की याद दिला दी।

वैसे आपको बता दें किडनी ट्रांसप्लांट के बाद से डॉक्टरों ने उन्हें वजन संतुलित रखने और मीठा और नॉनवेज कम खाने की सलाह दी है। लेकिन लालू यादव कह चुके हैं कि उनकी जीभ चटोर है, इसलिए कभी-कभी परहेज का उल्लंघन हो जाता है।

Image

इससे पहले बीते महीने अचानक लालू प्रसाद यादव अपने मित्र और सहयोगी शिवानंद तिवारी के साथ पटना की मरीन ड्राइव पहुंच गए थे। इस दौरान वो काफी देर तक वहां घूमे और फिर कुल्फी का मजा लिया था। इस दौरान उनसे मिलने के लिए लोग उमड़ पड़े। आपको बता दें आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का बीते साल दिसंबर में सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट की थी।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *