Press "Enter" to skip to content

बांका में कांवरिया के साथ गए तीन युवकों की ट्रेन से क’टकर मौ’त, पटरी पर सुस्ताना पड़ा महंगा

बांका: बांका में द’र्दनाक हा’दसा हुआ है जहां ट्रेन से क’टकर तीन लोगों की मौ’त हो गयी. घट’ना देवघर-बांका भाया कटोरिया रेलखंड पर घटी है.कटोरिया थाना अंतर्गत पपरेवा जंगल के समीप सोमवार की सुबह 5 बजकर 16 मिनट पर देवघर- अगरतला एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी. जिसकी च’पेट में आकर तीन युवकों की मौ’त हो गयी. तीनों कटोरिया नगर पंचायत अंतर्गत उदयपुरा गांव के आदिवासी टोला के रहने वाले थे. पुलिस ने श’व को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Bihar News: बांका में हादसे के बाद मृतकों के परिजन

पपरेवा जंगल के पास तीन युवकों का श’व जब रेलवे पटरी किनारे पाया गया तो लोग दंग रह गए. घट’ना की जानकारी मिलने के बाद आरपीएफ व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. हाद’से का शि’कार हुए तीनों युवक कटोरिया नगर पंचायत अंतर्गत उदयपुरा गांव के आदिवासी टोला के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि तीनों युवकों के परिजन डाक कांवर लेकर देवघर रवाना हुए हैं. तीनों युवक डाक कांवर लेकर बाबाधाम जा रहे अपने परिजनों को रवाना करके घर लौट रहे थे. थक कर रेल पटरी पर सो जाने के कारण ही यह हाद’सा होने की आशंका जताई जा रही है.

मृ’तकों की पहचान उदयपुरा निवासी श्याम किशोर मुर्मू का 18 वर्षीय पुत्र माणिकलाल मुर्मू विशन मुर्मू का पुत्र अरविंद मुर्मू और चुन्नीलाल मुर्मू का पुत्र सीताराम मुर्मू के रूप में हुई है. हाद’से की सूचना पर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, कटोरिया थाना अध्यक्ष महेश्वर राय, अवर निरीक्षक महेश कुमार झा, आरपीएफ के एसआई टी सरकार, एएसआई एके सिंह, बांका जीआरपी के हवलदार कृष्णा कुमार महतो आदि दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. तीनों मृ’तकों के श’व को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इधर मृ’तक के परिजनों में इस हा’दसे को लेकर कोहराम मचा हुआ है.

Share This Article
More from BANKAMore posts in BANKA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *