Press "Enter" to skip to content

बिहार में बद’माशों ने डिलीवरी बॉय को बनाया निशाना, पार्सल से भरा बैग और मोबाइल लू’टकर हुए फ’रार

बांका: बिहार में अप’राधी बेखौफ हो गए आए दिन आप’राधिक घट’नाएं को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला राज्य के बांका जिले का है जहां एक डिलीवरी बॉय से छि’नतई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है मंगलवार को अज्ञात अपरा’धियों ने हथि’यार के बल पर लू’ट की वार’दात को अंजाम दिया है.

Banka Crime News: बांका में लूट, बदमाशों ने डिलीवरी बॉय को बनाया निशाना..  मोबाइल और रुपये लूटे, crime-criminals-looted-delivery-boy-in-banka

यह घ’टना जिले के अमरपुर थानाक्षेत्र के चपरी-कुल्हड़िया मुख्य मार्ग पर सुरिहारी गांव स्थित बगीचा के पास हुई. इस घट’ना के बारे में पी’ड़ित डिलीवरी बॉय निरंजन कापरी ने बताया कि वह जिले के इंग्लिश मोड़ चौक के पास डिलीवरी कूरियर कपनी में काम करता है. वह कूरियर का सामान लेकर हॉम डिलीवरी करने बिरमां गांव गया था. फिर वह वापस बलुआ गांव सामान की डिलीवरी करने जा रहा था.

इसी बीच पिछे से एक बाइक ने तेज गति से पीछा किया और हथि’यार के बल पर ओवरटेक करते हुए रास्ता रोक लिया. जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक बाइक सवार दो युवक ने बाइक की चाभी निकली और झाड़ी में फेंक दी. और बाइक सवार युवक डिलीवरी बॉय पिटाई करने लगे. और बद’माशों ने उसका कूरियर बैग, मोबाइल और पैसे छिन लिए और फ’रार हो गए.

वही पीड़ित ने बताया कि उसने कुछ दूर तक अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन अपराधी उसकी पकड़ में नहीं आए. जिसके बाद युवक ने थाने में लिखित आवेदन दिया और न्याय की गुहार लगाई. प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि आवेदक के द्वारा दिये गये आवेदन पर जांच किया जा रहा है.

Share This Article
More from BANKAMore posts in BANKA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *