Press "Enter" to skip to content

औरंगाबादः तालाब में डू’बने से 3 बच्चों की मौ’त, म’रने वालों में दो सगे भाई भी शामिल

औरंगाबाद: औरंगाबाद में सोमवार की सुबह तालाब में डू’बने से तीन बच्चों की मौ’त हो गई. म’रने वालों में दो सगा भाई और एक चचेरा भाई भी शामिल है. यह घट’ना बिहार के औरंगाबाद जिला के जम्होर थाना मुख्यालय गांव की है.मृ’तकों की पहचान गोपाल यादव के बेटे आयुष कुमार(6) और पियूष कुमार(4) और गोविन्द यादव के बेटे तेजस्वी यादव(5) के रूप में हुई है।

तलाब में डूबने के बाद पीड़ित परिवार के घर वालों के सामने खड़े लोग

घट’ना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के ही बगल में एक गड्ढेनुमा तालाब की खुदाई हुई है. इसी तलाब में तीनों बच्चे खेलने गए थे.खेलने के दौरान अचानक सभी बच्चे तालाब के गहरे पानी में चले गए. तभी बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के परिजन व ग्रामीण दौड़े व आनन फानन में तीनों को तालाब से बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जम्होर ले गए. जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

तीनों बच्चों को लेकर उनके परिजन सदर अस्पताल पहुंचते इससे पहले ही तीनों ने द’म तो’ड़ दिया. मौ’त की खबर सुनते ही पूरे गांव में को’हराम मच गया. इधर, परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. घट’ना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस भी घट’नास्थल पर पहुंच गई है. पुलिस श’व को अपने कब्जे में लेकर पो’स्टमार्टम की कागजी प्रक्रिया पूरी कर रही है. मृ’तक के परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *