Press "Enter" to skip to content

मुंगेर: ट्रक की ट;क्कर से ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौ’त, 19 ज’ख्मी; देवघर में मुंडन करने गया था परिवार

मुंगेर:  बिहार में सड़क हा’दसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हाद’सों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुंगेर से निकल कर सामने आ रही है।  जहां देवघर झारखंड मुंडन कराने जा रहे 24 लोग सड़क हा’दसे के शि’कार हो गए। जिसमें एक बच्ची समेत दो लोगों की मौ’त हो गई, बाकी लोग गंभीर रूप से घाय’ल बताए जा रहे हैं।

मुंगेर ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली सवार दो लोगों की मौत 19 जख्मी; देवघर में मुंडन करने गया था परिवार - Two people on tractor trolley died in a truck collision

मिली जानकारी के अनुसार,  मुंगेर जिले के बरियारपुर- मुंगेर एनएच-80 स्थित कल्याण टोला के पास सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर में ट्रक ने पीछे से जोरदार धक्का मा’र दिया। इस हाद’से में 24 लोग घा’यल हो गए, जिसमें सात की हालत गंभीर है। सभी लोग देवघर से वापस लौट रहे थे। सोमवार की सुबह हुए इस भीषण सड़क हा’दसे में दो लोगों की मौत भी हो गई है।

बताया जा रहा है कि, लखीसराय जिले के बसौनी गांव निवासी मन्नु महतो अपने पुत्र सचिन कुमार का मुंडन कराने के लिए दो ट्रैक्टर से परिवार और रिश्तेदारों को लेकर रविवार को देवघर गए थे। सोमवार की सुबह वापस लौटने के क्रम में कल्याण टोला में सड़क किनारे स्थित एक लाइन होटल पर रूके थे। ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ा था। उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने ट’क्कर मार दी जिसमें दो दर्जन लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौ’त हो गयी।

इधर, इस घट’ना में मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के देवघरा निवासी महेंद्र महतो की पत्नी रीता देवी की मौके पर मौ’त हो गई। इसके साथ ही  सभी घाय’लों को इलाज के लिए बरियारपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां गंभीर हालत में बच्चे सहित आठ लोगों को मुंगेर सदर अस्पताल रेफर किया गया। इलाज के क्रम में एक बच्चे ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घट’ना से आक्रोशित परिवारवालों ने सड़क पर महिला का श’व रखकर एनएच जाम कर दिया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *