Press "Enter" to skip to content

भोजपुरः 12 साल की किशोरी से 4 बच्चियों के पिता ने किया दु’ष्कर्म, भाभी ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

भोजपुर: भोजपुर जिले में इंसानियत को तार-तार कर देने वाली एक घट’ना सामने आई है. जहां एक 12 वर्षीय नाबालिग विक्षिप्त बच्ची के साथ उसके गांव के चार बच्चियों के पिता ने जब’रन दु’ष्कर्म की घट’ना को अंजाम दिया है. वहीं इस घट’ना की जानकारी जैसे ही पीड़िता के परिवार और आसपास के लोगों को मिली वो मौके पर पहुंच दु’ष्कर्म के आ’रोपी अधेड़ को पकड़ कर पहले जमकर धु’नाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

Bhojpur Father of 4 girls raped 12 year old girl accused arrested by aarah  police | भोजपुरः 12 साल की किशोरी से 4 बच्चियों के पिता ने किया रेप, भाभी ने  पकड़कर

दरअसल, यह घ’टना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है. वहीं मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ दु’ष्कर्म की घट’ना की जानकारी जैसे ही मुफस्सिल थाना पुलिस को मिली. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए पी’ड़ित बच्ची की भाभी और घट’ना की प्रत्यक्षदर्शी के बयान पर थाने में मामला दर्ज करते हुए गिर’फ्तार आ’रोपी को जेल भेज दिया. साथ ही दु’ष्कर्म पी’ड़ित बच्ची का मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की कानूनी प्रक्रिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई।

दुष्क’र्म पी’ड़ित बच्ची की भाभी और घ’टना को आंखों से देखी प्रत्यक्षदर्शी द्वारा मुफस्सिल थाने में दर्ज कराई गई. प्राथमिकी के अनुसार बताया गया कि गुरुवार को करीब 6.30 बजे जब वो अपने घर में काम कर रही थी. तभी गांव के स्वर्गीय शिवदयाल पासवान के 50 वर्षीय पुत्र ओकिला नंद पासवान मेरे घर में आएं और मेरी मानसिक रूप से नाबालिग ननद का हाथ पकड़ कर घर के बाहर खेत में लगे मड़ई में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब मुझे चीखने चिल्लाने की आवाज मिली तो जब मैं मौके पर पहुंची तो देखा कि ओकिला नंद पासवान अर्धनग्न अवस्था में मेरी ननद के साथ गलत काम कर रहा था।

उन्होंने आगे बताया कि तभी वे बलपूर्वक पास पड़े ईद के सहारे कॉलर पकड़ जोर जोर से चिल्लाने लगी. जिसके बाद मेरे परिवार और गांव के लोग जुट गए है और इसकी सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस आ’रोपी को गिर’फ्तार कर लिया. बहरहाल इस घ’टना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *