Press "Enter" to skip to content

बिहार: गर्लफ्रेंड से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने पहले पी’टा फिर मंदिर में करा दी शादी

बेतिया: बेतिया में एक शख्स को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाना काफी महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने पहले तो युवक की जमकर पि’टाई कर दी और बाद में गांव के मंदिर में दोनों प्रेमी युगल की शादी करा दी। जिले के लोगों में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला चनपटिया थाना क्षेत्र के लौकरिया गांव का है।

परिजनों ने पहले प्रेमी को पीटा, 2 साल से चल रहा था अफेयर | The relatives  beat the first lover, the affair was going on for 2 years - Dainik Bhaskar

बताया जा रहा है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के छवरैया गांव निवासी नगीना यादव के बेटे रंजन कुमार का लौकरिया गांव निवासी अवधेश राम की बेटी काजल कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब दो साल से दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला चल रहा था। गुरुवार को रंजन अपनी प्रेमिका काजल से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। दोनों की मुलाकात हो रही थी, तभी काजल की मां ने उन्हें देख लिया।

इस घ’टना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और पहले तो रंजन की पि’टाई कर दी लेकिन बाद में दोनों प्रेमी युगल की शादी कराने का फैसला लिया गया। गांव के मंदिर में बिना बैंड बाजा और बाराती के दोनों की शादी करा दी गई। इस शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पूरे मामले पर पुलिस ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

 

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *