Press "Enter" to skip to content

झारखंड: दिनदहाड़े बड़ी लू’ट से ह’ड़कंप, हथि’यार दिखाकर कारोबारी के स्टाफ से लू’ट लिए लाखों रुपए

धनबाद: बड़ी खबर धनबाद से आ रही है, जहां बेखौफ बद’माशों ने एक कारोबारी के स्टाफ से लाखों रुपए लू’टकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लू’ट की इस वा’रदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है और बदमा’शों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। घट’ना सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड की है।

थाना में हंगामा... मैं डीडीसी का ड्राइवर हूं, सबको सस्पेंड करा दूंगा Dhanbad  News - Driver of Deputy Development Commissioner created ruckus in Dhanbad  police station

बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड में एक कारोबारी का स्टाफ मंगलवार की दोपहर जिले के अलग अलग इलाको से कलेक्ट किए गेहूं के पैसे को कारोबारी को देने जा रहा था।इसी दौरान बाइक सवार ब’दमाशों ने हथि’यार दिखाकर उसके पास मौजूद 3 लाख 72 हजार रुपए लू’ट लिए और मौके से फरार हो गए। कारोबारी द्वारा घट’ना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस टीम घ’टनास्थल पर पहुंची और मामले के छानबीन में जुट गई है।

अपरा’धियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अपरा’धियों की धर पकड़ के लिए इलाके में नाका’बंदी कर दी गई है और वाहनों की सघन जांच की जा रही है। वहीं एक दूसरी घट’ना में बाइक सवार अपरा’धियों ने महिला के गले से सोने की चेन छीन लिया। बता दें कि जिले में एक बार फिर से बाइकर्स ‘गैं’ग सक्रिय हो गया है और एक के बाद एक वा’रदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहा है।

 

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *