Press "Enter" to skip to content

पत्नी ने टाइम पर नहीं दिया खाना तो गुस्से में पति ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, ऐसे बची जान

जमुई: बिहार अक्सर अपने अजीबो- गरीब हरकतों की वजहों से सुर्ख़ियों में बना रहता है। ऐसे में अब एक मामला जमुई जिले से निकल कर सामने आया है।  जहां एक पति अपनी पत्नी की लेटलतीफी से इस कदर परेशान हो गया कि उसने गुस्से में आकर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।  गनीमत यह था कि, पति को छलांग लागते हुए एक युवक ने देख लिया।

पति जब रूठ जाए तो मनाएं इस तरह, नहीं रह सकेंगे देर तक नाराज - If Your  Husband Is Angry With You Then Follow This Tips In Hindi - Amar Ujala Hindi

दरअसल, जमुई जिले के मलयपुर  थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पारिवारिक कलह से तंग आकर एक पति ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्मह’त्या करने का प्रयास किया। परंतु स्थानीय ग्रामीण युवाओं ने उसकी जान बचा ली। घट’ना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गयी और घ’टना की सुचना मलयपुर थाना को दिया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पति को ज’ख्मी देख तुरंत इलाज के लिए  जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताया गया। आत्महत्या करने वाले शख्स की पहचान जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के महादेव सिमरिया के राहण गांव के नकट यादव के रूप में हुई है।

वहीं, इस घट’ना के बारे  में स्थानीय युवाओं ने बताया कि वृद्ध व्यक्ति जमुई रेलवे फाटक के तीन पुलिया के समीप पटरी पर टहलता हुआ नजर आया आया।जब तक कुछ समझ पाते वह जमुई रेलवे स्टेशन की ओर से आ रहे झाझा पटना ईएमयू  ट्रेन के आवाज सुनते ही इस शख्स ने पटरी पर छलांग लगाने के लिए कोशिश किया। जिसे ग्रामीण युवाओं ने दौड़ कर पकड़ लिया और ट्रेन की चपेट में आने से पहले उसे  बचा लिया। हलांकि, इस घटना में वृद्ध के पीठ में  चोट आई है। जिसका इलाज मलयपुर पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल जमुई में चल रहा है। 

इधर, इस घट’ना ने बारे में बूधो यादव ने बताया कि परिवारिक कलह के कारण वह अपना आत्म’दाह देना चाह रहा था।बूधो यादव ने बताया कि बराबर मेरी पत्नी हर बात पर झगड़ा करती है। मुझे कभी भी समय पर खाना नही देती है वो हर काम में लेट करती है। इसलिए हम जीना नहीं चाहते हैं और खुद की जान देने  जमुई रेलवे स्टेशन गया था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *