Press "Enter" to skip to content

बिहार: दो पक्षों के बीच हुई तल’वारबाजी में कई लोग घा’यल, जमीनी वि’वाद को लेकर हिं’सक झ’ड़प

जमुई: बिहार में आपसी वि’वाद को लेकर खू’न बहाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जमुई से सामने आया है, जहां दो पक्षों के बीच जमकर तल’वारबाजी की घ’टना हुई है। इस हिंस’क झड़’प में दोनों तरफ से करीब 9 लोग ‘घा’यल हो गए हैं। सभी को बेहतर इलाज के लिए झारखंड के देवघर रेफर किया गया है। घट’ना चकाई थाना क्षेत्र के गुढ़ियाडीह गांव की है।

शराब के नशे में धुत दो युवकों ने नाबालिकों के साथ की मारपीट - Lokjan Today

बताया जा रहा है कि गुढ़ियाडीह गांव में तेज आंधी के कारण विनोद यादव का छप्परनुमा घर क्ष’तिग्रस्त हो गया था। उसे बनाने के लिए देवन यादव और विनोद यादव के बीच मा’रपीट हो गई। देखते ही देखते हैं दोनों ओर से जमकर तल’वारबाजी होने लगी। इस हिं’सक झड़’प में एक पक्ष से देवेन यादव, गूल्ले यादव, बुधन यादव घाय’ल हो गए वहीं दूसरे पक्ष से विनोद यादव,गेंदों यादव,अशोक यादव,चंचल देवी, रिजवा देवी, धनेश्वर यादव घा’यल हो गए हैं। सभी घा’यलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल चकाई लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया।

उधर, घट’ना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची चकाई थाने की पुलिस ने घा’यलों का बयान दर्ज किया। इसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। चकाई थानेदार अखिलेश प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच कई महीनों से जमीनी वि’वाद चल रहा था। देर रात अचानक आए आंधी के कारण विनोद के घर का ऊपरी हिस्सा उड़ गया। इसे बनाने के लिए दोनों पक्ष आपस में ‘ करने लगे, जिसमें 9 लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों की तरफ से फिलहाल लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। दोनों ओर से दिए गए बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *