Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: सेंट जेवियर इन्टरनेशनल स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

मुजफ्फरपुर: आदर्श ग्राम बैरिया रोड स्थित सेंट जेवियर इन्टरनेशनल स्कूल के प्रांगण में चल रहे तीन दिवसीय वार्षिक
खेल-कूद प्रतियोगिता का आज समापन हुआ। खेल की समाप्ति पर सिद्धार्था हाउस बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 204 अंको के साथ प्रथम स्थान पर, चन्द्रगुप्ता हाउस 170 अंको के साथ द्वितीय स्थान पर जबकि महावीरा हाउस 167 अंकों के साथ तृतीय स्थान पर रहे। खेल-कूद की शुरूआत खो-खो से हुई । उसके बाद फॉग जम्प टग ऑफ वार, कबड्डी रिले रेस आदि खेलों को सम्पन्न कराया गया।
प्रतियोगिता का अन्तिम दिन होने के कारण खिलाड़ियों को उत्साहित करने में सभी हाउस लीडरों की अहम भूमिका रही। दर्शकदीर्घा में भारी संख्या में उपस्थित अभिभावकगण एवं छात्रगण ने खेलों का भरपूर आनन्द उठाया। खेलों की समाप्ति के बाद विजेताओं के बीच पुरस्कार एवं प्रमाण-पत्रों का वितरण विद्यालय के निदेशक अमिताभ चन्द्रा के द्वारा किया गया । पुरस्कार वितरण के बाद विद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

सांस्कृतिक कार्यक्रम की समाप्ति के उपरान्त विजेता और उपविजेता टीम को चमचमाती हुई ट्रॉफी प्रदान की गई । इस अवसर पर विद्यालय के प्रशासक श्री आदर्श कुमार सिंह ने बच्चों को जीवन के हर क्षेत्रों में प्रगति करने की शुभकामना के साथ खेल के प्रति अपनी अभिरूचि उच्च शिखर पर बनाए रखने की प्रेरणा दी। विद्यालय के सह निदेशक अमोद कुमार दत्ता ने सभी खिलाड़ियो के शानदार प्रदर्शन एवं उनके हाउस लीडरों की बेहतरीन भूमिका को देखकर उनकी सहृदय प्रशंसा की । विद्यालय की प्राचार्या अलका झा ने स्कूल के बच्चों, सहयोगी शिक्षकों एवं अन्य कर्मचारियों को धन्यवाद दिया साथ ही उन्होंने आगामी वर्ष में इससे भी शानदार प्रतियोगिता कराने की बात कही । आज अन्तिम दिन में खेल की समाप्ति के बाद सिद्धार्था हाउस ने विजेता ट्रॉफी तथा चन्द्रगुप्ता हाउस ने उपविजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

  • प्रथम स्थान :- सिद्धार्था हाउस 204 अंक
  • द्विजीय स्थान :- चन्द्रगुप्ता हाउस 170 अंक
  • तृतीय स्थान :- महावीरा हाउस 167 अंक
  • चतुर्थ स्थान :- अशोका हाउस 152 अंक
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *