Press "Enter" to skip to content

बांका में पंच के बेटे ने की आत्मह’त्या, प्रेम प्रसंग में सु’साइड की आशंका

बांका: बांका में एक युवक ने फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर ली। आशंका जाहिर की जा रही है कि प्रेम प्रसंग में उसने सुसा’इड किया है। हालांकि पुलिस ह’त्या और आत्मह’त्या दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है। घटना मंगलवार की सुबह 10 बजे की है। मृ’तक रजौन प्रखंड अंतर्गत सहायक थाना नवादा बाजार क्षेत्र के हरतोड़ा गांव निवासी पंच सरवन मंडल का पुत्र दुर्गेश कुमार (22) है। दुर्गेश ने घर के ही एक कमरे में फंदे से लटक सुसा’इड कर लिया। कमरे के अंदर जैसे ही परिजन पहुंचे देखा श’व फंदे से लटका हुआ है।

प्रेम प्रसंग में सुसाइड की आशंका, फोन में मिले नंबर की जांच कर रही पुलिस |  Punch's son commits suicide in Banka, Fear of suicide in love affair,  police probing the number

परिजनों ने घट’ना की सूचना नवादा पुलिस को दी। सूचना पर नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान पुलिस बल के साथ घट’नास्थल पहुंचे। जांच पड़ताल करते हुए श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है।

6 महीने से गांव की ही लड़की से होती थी बातचीत

घ’टना के बाद मृ’तक का पिता सरवन मंडल एवं वार्ड नंबर 5 के पंच पिंकी देवी जवान बेटे के खोने के गम में दहाड़ मारकर रोने लगे। स्थानीय लोगों के अनुसार गांव की ही एक किशोरी से युवक की बातचीत होती थी। फोन पर किसी बात को लेकर वि’वाद होने के बाद युवक ने फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर लिया।

मोबाइल में मिले नंबर की पुलिस कर रही जांच

नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। परिवार के लोग इसमें कुछ नहीं बोल रहे हैं। मृ’तक के परिजनों द्वारा आवेदन देने के बाद पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी। थानाध्यक्ष का कहना है कि लड़के के फोन में एक किशोरी का नंबर मिला है। जिस पर जांच की जा रही है।

Share This Article
More from BANKAMore posts in BANKA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *