Press "Enter" to skip to content

भाभी के प्यार में दीवाना बना देवर, अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़ा; थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में देवर भाभी के प्रेम का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भाभी के प्यार में एक युवक इस कदर अंधा हो गया है कि अपनी नवविवाहिता पत्नी को को छोड़ने पर आमादा है। मामला मुजफ्फरपुर के बोचहां थाना इलाके के एक गांव का है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले युवक की शादी हुई थी।  माता-पिता की मर्जी से बीते 4 दिसंबर को उसकी शादी कराई गई थी।  1 महीने तक सब कुछ ठीक रहा। उसके बाद खटपट होने लगा। लेकिन, गुरुवार को अचानक युवक अपनी भाभी के साथ  बोचहां थाने पर पहुंच गया। वह अपनी पत्नी को छोड़कर भाभी के साथ घर बसाने की जिद करने लगा। पुलिस वाले भी इस हकीकत को जानकर हैरान हो गए। युवक की भाभी के साथ उसके माता-पिता भी थे।

OMG Brother in law became crazy in the love of sister in law left his new  bride high voltage drama in police station - OMG! भाभी के प्यार में दीवाना  बना देवर,

थोड़ी देर बाद युवक की नई नवेली दुल्हन भी सास ससुर के साथ थाने पर आ गई। उसने भी अपना पक्ष रखा। लेकिन देवर भाभी अपनी जिद पर अड़े रहे।  घरवालों ने लगातार समझाते रहे। इस थाने पर हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा ड्रामा का नजारा बन गया। युवक के भाई का कहना है कि यह उसका परिवारिक मामला है। इसे घर में ही में सुलझाना चाहता है। सब कुछ जानने के बाद भी बहुत अपनी पत्नी को साथ रखने के लिए तैयार है।  लेकिन छोटा भाई अपनी भोजाई को पत्नी बनाने पर आमादा है। वह कहता है कि उसकी शादी बेमर्जी से करा दी गई। बोचहा थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों को सुना गया है। पुलिस ने नवविवाहिता को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। फिलहाल किसी पक्ष से शिकायती आवेदन नहीं दिया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *