Press "Enter" to skip to content

दो लाख में नाबालिग की इज्जत का सौ’दा, पी’ड़िता व मां ने कराई थाने में शि’कायत दर्ज

पश्चिम चंपारण: पश्चिमी चंपारण जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नाबालिग रे’प पी’ड़िता की पंचायत ने दो लाख रुपये कीमत लगा दी। पंचायत ने उसके परिजन को दो लाख रुपये लेकर मुंह बंद करने की बात कह दी।

bagha news panchayat ne lagayi minor ke honor ka price elder person ne kiya  rape police ne fir register nahi ki - Bagaha News: बगहा में पंचायत ने लगाई  नाबालिग की आबरू

हद तो तब हो गई जब आ’रोपी के परिवार वालों ने पी’ड़िता के परिजन के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। दरअसल, नाबालिग से रे’प करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके गांव का ही एक युवक है। थक हारकर पी’ड़िता की मां थाने पहुंची और लिखित शिकायत दर्ज करायी। वहीं, पी’ड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है।

मामला पश्चिमी चंपारण जिले के मैनाटांड़ के एक गांव का है। पिछले शुक्रवार को एक युवक ने अपनी ही गांव की लड़की को खेत में ले जाकर उसका दुष्क’र्म किया था। बे’होशी की हालत में नाबालिग रातभर खेत में पड़ी रही। सुबह में होश आने पर घर पहुंची। पूछने पर उसने आप-बीती परिजन को सुनाई। परिजनों ने आरो’पी से पूछताछ की तो वह गाली गलौज करने लगा।

पी’ड़िता के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराने की बात कही तो पंचों ने दो लाख रुपये में मामले का सौदा कर दिया। पंचायती में दो लाख रुपये लेकर मुंह बंद रखने का फरमान सुनाया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। उसकी मां ने आवेदन दिया है। कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *