Press "Enter" to skip to content

बिहार के युवक की 4 राज्यों में 6 पत्नियां, दूसरी का नाम पूछने पर कहा- याद नहीं

जमुई: बिहार के जमुई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की 6 पत्नियां हैं और ये सभी अलग-अलग राज्यों की रहने वाली है। युवक ने बंगाल, दिल्ली, झारखंड में कुल 6 शादियां की हैं। युवक की दूसरी पत्नी की मां ने उसकी 6 शादियों की पोल खोलकर रख दी है।

बिहार के युवक की 4 राज्यों में 6 पत्नियां: जमुई में पहली के साथ दूसरी के  भाई ने पकड़ा, बोली- उनकी खुशी में हमारी खुशी – Bharat News India

उन्होंने बताया है कि शख्स ने कुल 6 शादियां की है और सभी से बच्चे भी हैं। दूसरी पत्नी के भाई ने युवक को पहली पत्नी के साथ जमुई रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया। आरो’पी शख्स कोलकाता जा रहा था। साले ने जीजा को पकड़कर थाने ले आया। इसके बाद युवक की पहली पत्नी ने कहा है कि मेरे पति की खुशी में ही मेरी खुशी है।

आरो’पी शख्स की पहचान जवातरी गांव के रहने वाले गणेश दास के 30 साल के बेटे छोटू कुमार के रूप में की गई है। वह ऑर्केस्ट्रा में गाना गाता है। छोटू की दूसरी पत्नी का कहना है कि वो जिस प्रोग्राम में गाना गाते जाता है वहीं एक शादी कर लेता है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

छोटू कुमार की पहली शादी 2011 में झारखंड के रांची में कलावती देवी से हुई थी। कलावती से उसे 4 बच्चे भी हैं। पहली शादी के 7 साल बाद ही उसने मंजू देवी से शादी रचा ली। मंजू लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सुंदरटाड में रहती है। छोटू की करतूत सुनकर अब हर कोई हैरान है। डेढ़ साल से उसने अपनी दूसरी पत्नी मंजू से कोई कांटेक्ट तक नहीं किया। मंजू देवी के भी 2 बच्चे हैं। हालांकि पहली पत्नी कलावती ने कहा है कि पति की ख़ुशी में ही मेरी ख़ुशी है।

आरो’पी शख्स की दूसरी पत्नी की मां कोबिया देवी ने अपने दामाद की पोल खोल दी है। उसने बताया कि 2018 में युवक ने उसकी बेटी से शादी रचाई थी। लेकिन अब डेढ़ साल हो गए जब से युवक ने पत्नी का हाल तक नहीं जाना। डेढ़ साल पहले उसने कहा था कि मैं बच्चे की दवा लाने जा रहा हूं लेकिन इसके बाद वह लौटकर आया ही नहीं। उसने ये भी कहा कि युवक ने अलग-अलग राज्यों में कुल 6 शादियां कर रखी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *