Press "Enter" to skip to content

नवादा में सिलेंडर ब्ला’स्ट में अब तक चार की मौ’त, छठ पूजा के दिन हुआ था हा’दसा

नवादा जिले के हिसुआ बाजार में गैस सिलेंडर फ’टने से अबतक चार लोगों की मौ’त हो चुकी है. सोमवार की रात गंभीर  रूप से झु’लसे पिंटू कुमार ने भी दम तो’ड़ दिया. जबकि बेटी अभी भी पटना पीएमसीएच में इलाजरत है. इसके पूर्व आलोक कुमार, उनकी पत्नी अनुराधा कुमारी व पुत्र मिथुन कुमार की मौ’त हुई थी.

नवादा में सिलेंडर ब्लास्ट, पति-पत्नी और बेटे की मौत... दो की हालत गंभीर - cylinder  blast in nawada husband wife and son died - Navbharat Times

घट’ना में झु’लसे थे परिवार के पांचों सदस्य
रविवार 30 अक्टूबर को खाना बनाने के दौरान घर में अचानक सिलेंडर ब्ला’स्ट हो गया था. जिसमें परिवार के पांचों सदस्य गंभीर रूप से झु’लस गए थे. बाद में इलाज के क्रम में सोमवार को तीन लोगों की मौ’त हो गई है. मौ’त की जानकारी मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच गया है।

बता दें कि रविवार को सभी परिवार छठ पूजा में व्यस्त थे. उसी दौरान दूसरे घर में आकर भोजन बनाने का काम किया जा रहा था उसी क्रम में सिलेंडर ब्ला’स्ट हो गया था. जिसमें पांच लोग गं’भीर रूप से घा’यल हुए थे. जिन्हें पावापुरी विम्स अस्पताल रेफर किया गया था. फिर बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया था.

ऐसे हुआ था हा’दसा
जानकारी के मुताबिक, मुंशी टोला स्थित नंदलाल के घर में छठ की पूजा हो रही थी. इस दौरान अपने दूसरे घर में जो बाजार के अंदर है वहां परिवार के कुछ सदस्य भोजन बनाने के लिए पहुंचे थे. खाना बनाने के दौरान दो साल से रखा गैस का सिलेंडर और चूल्हा नहीं जल रहा था. तभी परिवार के सदस्यों द्वारा मिस्त्री बुलाकर गैस सिलेंडर चूल्हा को ठीक कराया जा रहा था. उसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर फ’ट गया और आ’ग लग गई.

आ’ग लगने की इस घट’ना में पांच लोग गंभी’र रूप से झु’लस गए थे. झुल’से लोगों में दो बच्चों की हा’लत गं’भीर थी. सभी लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा था, जिसमें अब घाय’लों की एक-एक कर की मौ’त की खबरें सामने आ रही हैं.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NAWADAMore posts in NAWADA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *