Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: छठ घाट बनाते समय आ धम’का मगरमच्छ, युवक को नि’गला; डरकर भागे लोग

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बागमती नदी के किनारे बसे बररी पंचायत के भवानीपुर गांव में छठ पूजा के लिए घाट बनाते समय युवक को मगरमछ ने नि’गल लिया। घाट की साफ सफाई के बाद स्नान के लिए नदी में उतरे युवक का मगरमच्छ ने पैर खींचा जिसके बाद डरकर मौके पर मौजूद 25 लोग भाग गए।

छठ घाट बनाते समय आ धमका मगरमच्छ, युवक को निगला; डरकर भागे लोग

स्थानीय लोगों ने बताया कि घाट की सफाई के बाद मृ’तक नदी में स्नान के लिए उतरा था। घाट की सफाई कर रहे अन्य लोग डरकर बचाने नहीं आये। मृ’तक की पहचान भवानीपुर के 25 वर्षीय श्रवण कुमार के रूप में की गयी है।

स्थानीयों ने बताया कि बीते कई दिनों से नदी के किनारे पर मगरमच्छ दिखाई दे रहे हैं। नदी में कई मगरमच्छ के होने आशंका भी जताई जा रही है। इससे पहले एक मछुआरे को भी मगरमच्छ ने निगलने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी जान बच गयी।

हा’दसे की सूचना के बाद पुलिस टीम घाट पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों को सावधनी बरतने के निर्देश दिए हैं। एनडीआरएफ की टीम के पहुंचने के बाद युवक के ला’श की तलाश की जायेगी साथ ही साथ मगरमच्छ को रिहायशी इलाकों से दूर नदी में छोड़ा जाएगा। पुलिस ने गांव के लोगों को छठ मनाने के लिए घाट पर नदी के किनारे से दूर रहने का निर्देश दिया है।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *