Press "Enter" to skip to content

लॉकडाउन में लग्जरी कार लेकर निकला शख्स, सुरक्षाकर्मी ने सड़क पर लगवाए उठक बैठक

लॉकडाउन के दौरान 90 लाख की ओपन कार में घूम रहे युवक को पुलिस ने जांच के दौरान पकड़ लिया और चौराहे पर ही उससे उठक-बैठक लगवाई। इंदौर के सुखलिया चौराहे के पास शनिवार शाम कन्फैक्शनरी संचालक दीपक दरियानी का बेटा संस्कार अपनी पोर्श कार से गुजर रहा था। मास्क नहीं लगाने के कारण उसे रोक लिया गया। नगर सुरक्षा समिति के सदस्य ने उससे उठक-बैठक लगवाई। देर रात युवक ने वीडियो जारी कहा कि वह भोजन वितरण करने निकला था। लॉकडाउन का पास होने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने उसके साथ गलत व्यवहार किया है।

लॉकडाउन के बीच पुलिस की इस कार्रवाई में लक्जरी कार चलाने वाले शख्स संस्कार दरयानी ने बताया कि सुरक्षाकर्मी ने जब मुझे रोका तो मैं अपनी कंपनी से लौट रहा था। मैंने उन्हें अपना पास भी दिखाया और फिर भी उन्होंने मुझे गाली दी और उठक बैठक करने को कहा। दरयानी ने बताया कि मैंने सुरक्षाकर्मी से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी, मैंने फिर भी उनके आदेशों का पालन किया। इसके साथ ही उसने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाया और मेरा मजाक उड़ाया फिर उसके बाद मुझे छोड़ा है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले

बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी बढ़ता ही जा रहा है। मध्य प्रदेश का इंदौर शहर कोरोना का केंद्र बना हुआ है। सबसे ज्यामा कोरोना के मरीज मध्य प्रदेश में इंदौर शहर में ही हैं। रविवार शाम पांच बजे तक सरकार के एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि इंदौर में 91 लोगों में और कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। शहर में अब कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,176 हो गई है।

कोरोना संक्रमण से भारत में अब तक 824 लोगों की मौत

देशभर में कोरोना संक्रमण की बात करें तो भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार शाम पांच बजे तक देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 26496 हो गई है, जिसमें 5804 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। देश में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 824 हो गई है।

Source: Jagran

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *