Press "Enter" to skip to content

कैमूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपहृ’त बच्ची को किया ब’रामद, एक आ’रोपी गिर’फ्तार

बिहार के कैमूर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. वहीं, सतर्कता दिखाते हुए अपहृ’त बच्ची को रामगढ़ थाना पुलिस ने सकुशल ब’रामद कर लिया है. इसके अलावा एक अप’हरणकर्ता को भी गि’रफ्तार कर लिया है. हालांकि दूसरा मौके से फरार होने में कामयाब रहा. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है और दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Kaimur police recovered kidnapped girl one accused arrested |कैमूर पुलिस को मिली  बड़ी सफलता, अपहृत बच्ची को किया बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार| Hindi News,  Bihar-jharkhand crime

दरअसल, यह मामला कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है. यहां पर लकड़ी व्यवसायी अनिल सिंह की 3 साल की बेटी का अपह’रण कर लिया गया था. जानकारी के मुताबिक अनिल सिंह की बेटी गोल्डी कुमारी गुरुवार के दिन 10 बजे अपने स्कूल सरस्वती शिशु मंदिर पढ़ने के लिए गई थी.

इस बीच पहले से घात लगाकर बैठे अपहर’णकर्ताओं ने गोल्डी को स्कूल के पास से ही अगवा कर लिया. स्कूल का समय समाप्त होने के बाद जब गोल्डी घर नहीं पहुंची तो परिजनों द्वारा विद्यालय के प्राचार्य से पूछताछ की. तो वहां से पता चला की गोल्डी स्कूली पहुंची ही नहीं. जिसके बाद परिजनों ने गोल्डी की तलाश की. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

हालांकि इसके बाद शाम के समय अपह’रणकर्ताओं के द्वारा गोल्डी के माता के मोबाइल फोन पर बच्ची के अ’पहरण की जानकारी दी. जिसके बाद बच्ची के पिता ने कैमूर रामगढ़ थाने में आवेदन देते हुए मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. वहीं, से गोरा मोहनिया निवासी भोलानाथ सिंह उर्फ बिट्टू सिंह यादव ( 25 वर्ष ) ने अपने एक सहयोगी की सहायता से बच्ची को कार से रांची की ओर लेकर फरार हो रहा था.

इसी दौरान अपहृ’त बच्ची के पिता ने तुरंत रामगढ़ थाना को अपहर’ण की सूचना दी.  सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी राम कल्याण यादव ने टेक्निकल सेल इंचार्ज संतोष कुमार वर्मा को फोन ट्रेस करने का निर्देश दिया. फोन ट्रैकिंग के क्रम में अपह’रणकर्ता की लोकेशन कुजू ओपी के नया मोड़ पर मिली।

इसी को ध्यान में रखते हुए रामगढ़ थाना पुलिस टीम ने कुज्जू पुलिस के सहयोग से नया मोड़ स्थित एक झोपड़ी होटल के सामने खड़ी कार में सो रही बच्ची को बरामद किया. साथ ही, मौके से एक अपह’रणकर्ता बिट्टू यादव को गिर’फ्तार करने में सफलता हासिल की. बाद में कैमूर पुलिस टीम बच्ची को अपने साथ ले आई. इस संबंध में रामगढ़ कैमूर थाना प्रभारी राम कल्याण यादव ने बताया कि बच्ची का अपहर’ण किस कारण से हुआ है उसका खुला’सा गिर’फ्तार अपह’रणकर्ता से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा.

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from KAIMOORMore posts in KAIMOOR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *