Press "Enter" to skip to content

सड़क पर युवकों को कार ने उड़ा दिया, वीडियो वायरल; कॉलेज के बाहर छात्रों की जं’ग

गाजियाबाद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तेजी से आ रही है एक कार दो युवकों को रौं’द देती है। कार से सीधी ट’क्कर होने के बाद युवक उछल कर कार के बोनट पर पहुंच जाते हैं और फिर सड़क पर जा गिरते हैं। दरअसल इस पूरी घ’टना को लेकर बताया जा रहा है कि जिले के मसूरी में एनएच-9 स्थित हाईटेक कॉलेज के बाहर छात्रों के दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर झगड़ा हुआ।

गाजियाबाद में सड़क पर युवकों को कार ने उड़ा दिया, वीडियो वायरल; कॉलेज के बाहर छात्रों की जंग

झगड़े के दौरान वहां काफी छात्र मौजूद थे। वहां भीड़ लग गई थी। इस दौरान एक होंडा सिटी कार इस भीड़ में तेजी से घुसी। इस अनियंत्रित कार को देखकर अफरातफरी मच जाती है। तेजी से आ रही कार की एक चपेट में दो छात्र आ जाते हैं। दोनों छात्रों को यह कार जोरदार टक्कर देती है। जिसके बाद वो उछल कर बोनट पर आते हैं और फिर नीचे गिर जाते हैं।

यह वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है। जिस वक्त छात्रों के दो गुट आपस में भि’ड़े हुए थे उसी वक्त यह कार बेकाबू होकर यहां घुस आई थी। कार को बेकाबू देख कई लोग वहां से हट गए लेकिन दो लोगों को इस कार ने उड़ा दिया।  कार से टक्कर लगने के बाद एक लड़के का चप्पल काफी दूर तक हवा में उछल गया।

इसके बाद भी छात्रों के बीच यह लड़ाई खत्म नहीं हुई। यह छात्र कार से टक्कर लगने के बाद भी एक-दूसरे के साथ मा’रपीट करते रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि मसूरी पुलिस स्टेशन इलाके में कुछ कॉलेज छात्रों के बीच मारपी’ट हुई है। इसी दौरान एक कार ने उन्हें टक्क’र मा’र दी। शुरुआती जांच के बाद कुछ छात्रों को हिरा’सत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वायरल वीडियो में नजर आ रही कार को जब्त कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद दोषी पाए जाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *