Press "Enter" to skip to content

माचिस की डिब्बी नहीं, ये ऋचा चड्ढा और अली फजल का वेडिंग कार्ड है

बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ये शादी बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित शादियों में से एक है। अली फजल और ऋचा चड्ढा बहुत यूनिक किरदारों को निभाने और बहुत अनूठी अदायगी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में दोनों की शादी भी बहुत खास रहने वाली है। शादी की खबरों के बीच दोनों के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल का Wedding Card है बेहद यूनिक, आता है माचिस की डिब्बी वाला फील

दोस्त ने डिजाइन किया है शादी का कार्ड
अली फजल और ऋचा चड्ढा के एक दोस्त ने उनका वेडिंग कार्ड डिजाइन किया है। वेडिंग कार्ड को एक मैचबॉक्स यानि माचिस की डिब्बी जैसा डिजाइन दिया गया है। इस पर ऋचा चड्ढा और अली फजल को साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है। जाहिर तौर पर अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी फुल ऑफ फायरवर्क्स होने वाली है।

ओल्ड स्कूल फीलिंग देता है वेडिंग कार्ड
शादी के इस कार्ड से 90 के दशक वाली फीलिंग आती है। इस वेडिंग कार्ड से देखने वाले को भी अली फजल और ऋचा चड्ढा की सादगी का पूरा अंदाजा मिलता है। वेडिंग कार्ड के ऊपर लिखा है- Couple Matches. बात करें शादी की तारीख और फंक्शन की डेट्स की तो ये पूरा सेलिब्रेशन 5 दिनों तक चलने की खबर है।

कब से शुरू होगा वेडिंग सेलिब्रेशन?
बताया गया है कि प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 30 सितंबर को दिल्ली जिमखाना से शुरू हो जाएगा। वहां 3 दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा। मेहंदी और संगीत 1 अक्टूबर को होगा। 2 अक्टूबर को ऋचा और अली अपने परिवार वालों और दोस्तों के लिए शादी की एक पार्टी रखेंगे। हालांकि वेडिंग कार्ड पर ज्यादातर डिटेल्स को छिपाया गया है।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *