Press "Enter" to skip to content

भोजपुर में बीएमपी हवलदार की मौ’त: रात को खाना खाकर सोए, सुबह अचानक ख’राब हुई तबी’यत

भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में शनिवार की सुबह अचानक तबीयत खरा’ब होने से एक बीएमपी हवलदार की मौ’त हो गई। इलाज के लिए आरा शहर के निजी अस्पताल से पटना ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घट’ना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा।

Crime News: Miscreants shot dead Bihar Hotel owner in madhubani Police  Crime case-बिहार में होटल संचालक को मारी गोली, रातभर खोजते रहे परिजन सुबह  पता चला अब नहीं लौटेगा बेटा | पटना

मृ’त जवान संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव वार्ड नंबर 9 निवासी स्व.बेशलाल सिंह के 51 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सिंह है। वह वर्तमान में पटना भी बीएमपी 10 में बीएमपी जवान के पद पर कार्यरत है।

इधर मृ’तक बीएमपी जवान के भतीजे रजनीश कुमार ने बताया कि वर्तमान में पटना बीएमपी 10 में हवलदार के पद कार्यरत थे। शुक्रवार की रात को वह अपनी ड्यूटी खत्म कर वापस घर आ गए थे। जब खाना खाकर रात में सोए थे। उसी दौरान उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज आरा शहर के निजी अस्पताल लाया गया।

जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था। हालांकि परिजन अभी उन्हें पटना ले ही जा रहे थे तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बावजूद परिजन अपनी संतुष्टि को लेकर उन्हें वापस आरा सदर अस्पताल ले आए जहां चिकित्सक ने देख उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसके पश्चात परिजन उसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। वही पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक बीएमपी जवान की मौत का कारण स्पष्ट प्रतीत नहीं होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।

बताया जाता है कि मृ’तक की नौकरी वर्ष 2001 में पटना बीएमपी 5 में हुई थी। मृतक अपने तीन भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर थे। मृतक के परिवार में पत्नी कुसुम देवी व दो पुत्र आशीष कुमार,आयुष कुमार एवं एक पुत्री आकांक्षा कुमारी है। घटना के बाद में छठे घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक की पत्नी कुसुम देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *