Press "Enter" to skip to content

औरंगाबाद में सीआरपीएफ जवान की गो’ली मा’रकर ह’त्या: भूमि वि’वाद में दिया घ’टना को अंजाम

औरंगाबाद में जमीनी वि’वाद में सीआरपीएफ जवान की गो’ली मा’रकर अपरा’धियों ने ह’त्या कर दी। घ’टना दाउदनगर थाना क्षेत्र के जमुआंवा गांव की है। मृ’तक 40 वर्षीय सीआरपीएफ राजू कुमार उर्फ विजय सिंह उसी गांव का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की।

कहा- JDU को तोड़ा गया, वैसे ही BJP को तोड़ेंगे; विधायकों के टूटने से कोई  असर नहीं पड़ने वाला | EXCLUSIVE Interview of Manipur State President -  Dainik Bhaskar

कई दिनों से चल रहा था जमीनी वि’वाद

सूत्रों के अनुसार कई दिनों से जमीनी वि’वाद चल रहा था। मामला पुलिस और अदालत तक गया। एक बार समझौता भी हुआ था। सीआरपीएफ जवान छुट्‌टी पर घर आया था। किसी बात को लेकर शनिवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट हो गई। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने गो’ली मा’र दी।

जिसके कारण सीआरपीएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई। तत्काल इसकी सूचना दाउदनगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही दाउदनगर सीओ मनोज कुमार गुप्ता एवं थाना के पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तहकीकात शुरू की।

हथियार के साथ आरोपी धराया

घटना के बाद पुलिस छापेमारी कर एक आरोपी को हथियार के साथ दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी अमित कुमार मृतक का भतीजा है। दाउदनगर थानाध्यक्ष गुफरान अली ने बताया कि आरोपी अमित कुमार को हत्या में प्रयुक्त किए गए बंदुक और कुछ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। गांव में पुलिस बल और पदाधिकारी तैनात हैं।

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *