Press "Enter" to skip to content

सीएम नीतीश कुमार में पीएम बनने की सारी काबिलियत, मंत्री संतोष मांझी ने कहा- बीजेपी को जनता आने वाले समय मे जवाब देगी

मुजफ्फरपुर में सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुंचे बिहार के मंत्री और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बेटे डॉ. संतोष सुमन मांझी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी वाले जंगलराज-जंगलराज का राग अलाप रहे हैं। लेकिन, जब नीतीश कुमार उनकी पार्टी में थे मंगलराज था। अब जंगलराज हो गया। ये BJP वालों की पुरानी आदत है।

देर शाम से रुक-रुक कर हो रही बारिश, धूप और भीषण गर्मी से मिली राहत | Relief  from intermittent rain, sun and scorching heat since late evening - Dainik  Bhaskar

मणिपुर में जदयू विधायकों द्वारा बीजेपी में  शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि ये हमेशा से इनकी आदत रही है। जनता जब उन्हें नकारती है तो इस तरह का मैसेज देते हैं कि हम तोड़-जोड़ कर सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। जनता उन्हें आने वाले समय मे जवाब देगी।

PM बनने के सारे गुण हैं

मंत्री डॉ. मांझी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार एक परिपक्व और अनुभवी नेता हैं। उनमें वो सारे गुण और काबिलियत हैं, जो एक प्रधानमंत्री में होने चाहिए। हालांकि ये उनकी निजी राय है कि वे क्या सोचते हैं। लेकिन, व्यक्तिगत तौर पर अगर हमसे पूछा जाएगा तो मैं यही कहूंगा कि अगर वे बिहार को चला सकते हैं तो पूरे देश को चला सकते हैं। ये बिहार के लिए गौरव की बात होगी कि बिहार का बेटा देश का प्रधानमंत्री बने।

शरा’बबंदी कानून सही है

उन्होंने कहा कि शरा’बबंदी कानून जो सीएम नीतीश कुमार ने लागू किया है। वह बिल्कुल सही है। इससे गरीब और पिछड़े लोगों का भला हुआ है। इसलिए इसमे कोई संशोधन की आवश्यकता मेरी समझ से नहीं है। मुजफ्फरपुर आने के सम्बंध में उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। यहां आकर काफी खुशी हुई। काफी संख्या में जनता का समर्थन देखकर अच्छा लगा। इससे प्रतीत होता है कि मुजफ्फरपुर में भी उनकी पार्टी मजबूत स्थिति में है।

सर्किट हाउस से रोड शो

सर्किट हाउस से रोड शो करते हुए निकले। खुली गाड़ी में खड़े होकर जनता का अभिनन्दन किया। सर्किट हाउस से निकलकर माड़ीपुर स्थित एक होटल में पहुंचे। जहां उनका सम्मान समारोह और कार्यकर्ताओं से रूबरू होने का कार्यक्रम है। इस रोड शो के कारण काफी संख्या में भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ी। इस दौरान कुछ देर के लिए ट्रैफिक की समस्या भी उत्पन्न हो गयी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *