Press "Enter" to skip to content

भोजपुर में सरपंच पर जा’नलेवा ह’मला: स्कॉर्पियो से खींचकर बद’माशों ने सड़क पर दौड़ा-दोड़ा कर रॉड से पी’टा

भोजपुर में शनिवार को दिनदहाड़े बद’माशों ने एक सरपंच पर जा’नलेवा ह’मला किया। कार सवार 5 बद’माशों ने कोईलवर प्रखंड के खेसरहियां पंचायत के सरपंच रवि रंजन कुमार सिंह को स्कॉर्पियों से खींचकर सड़क पर दौड़ा-दोड़ाकर पी’टा।

अस्पताल में भर्ती सरपंच।

घटना कोईलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरिया-महकम्पुर के हुई। बदमाशों सरपंच को रॉड से बुरी तरह मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बदमाशों ने सरपंच की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया है।

आनन-फानन में सरपंच को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर एम एस अंसारी ने प्राथमिक उपचार किया। जख्मी सरपंच कोईलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरिया गांव निवासी सतनारायण सिंह के 35 वर्षीय पुत्र रवि रंजन सिंह है। वर्तमान में कोईलवर प्रखंड के खेसरिया पंचायत के सरपंच पद से निर्वाचित हुए हैं।

जख्मी सरपंच रवि रंजन सिंह ने बताया कि जब वह अपने पंचायत की जनता के इंदिरा आवास के काम से कोईलवर प्रखंड जा रहे थे । इसी दरमियान स्कॉर्पियो में सवार राहुल सिंह समेत 5 बदमाशों ने उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को ओवरटेक कर हमला कर दिया ।

बदमाशों ने गाड़ी से खींचकर रोड पर गिराया उसके बाद दौड़ा दौड़ाकर लोहे की रॉड से पहले सरपंच को बेरहमी से पिटाई कर दी । पिटाई के दौरान सरपंच के पैर और बुरी तरह फ्रैक्चर हो गई है । उसके बाद ड्राइवर और उनके एक साथी की भी जमकर पिटाई की गई ।
साथ ही बदमाशों द्वारा दो मोबाइल फोन को भी लूट लिया गया और भागने के क्रम में गाड़ी को भी लोहे की रॉड से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। सरपंच ने आरोप लगाते हुए आगे कहा की डुमरिया गांव निवासी स्व चतुर्गुण प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल सिंह के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। सभी बदमाशों के द्वारा मारपीट के बाद सरपंच को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

सरपंच के द्वारा राहुल सिंह को पिछले साल पांच लाख रुपया बैंक के माध्यम से दिया गया था । जब सरपंच के द्वारा अपना पैसा की मांग की जा रही थी तो गोली से मारने की धमकी भी दी गई ।सरपंच के द्वारा स्थानीय थाना से लेकर एसपी तक राहुल सिंह के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। कार्यवाही नहीं होने के कारण राहुल सिंह अपना फायदा उठा कर उन पर जानलेवा हमला कर देता है।

घटना की सूचना पाकर गीधा ओपी इंचार्ज पूनम कुमारी अपने दल बल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंची और सरपंच से पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की जांच कर रही है ।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *