Press "Enter" to skip to content

शेखपुरा में हाद’सा: भांजे का बर्थडे मनाकर घर लौट रहे युवक को, तेज र’फ्तार गाड़ी ने कुच’ला, मौ’त

शेखपुरा में मंगलवार की सुबह शेखपुरा-सिकंदरा मुख्य सड़क मार्ग पर एक अज्ञात वाहन से कु’चला कर बाइक पर सवार एक 19 वर्षीय युवक की मौ’त हो गई। जबकि बाइक पर ही सवार दूसरा 18 वर्षीय युवक बुरी तरह घा’यल हो गया। यह घटना जिले के करंडेय थाना क्षेत्र के लहना मोड़ के समीप घटी।

भांजे का बर्थडे मनाकर घर लौट रहे था, तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला | Accident  in Sheikhupra, youth dies - Dainik Bhaskar

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया। जबकि मृतक की लाश जब्त कर ली।

मामले पर थानेदार ने बताया कि मृतक निकटवर्ती जमुई जिला अंतर्गत सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज गांव निवासी रंजीत कुमार मोदी का पुत्र रंजन कुमार बताया गया है। उसके साथ बाइक पर सवार उसका मित्र जमुई जिले के अलीगंज बाजार निवासी गोपाल साव का पुत्र छोटू कुमार बताया गया है। घायल छोटू कुमार को सघन इलाज हेतु पावापुरी रेफर कर दिया गया हैं।

घटना की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक अपने दोस्त छोटू के साथ अपने भांजे के बर्थ डे में शामिल होने सोमवार की शाम चेवाड़ा बाजार आया था। वह बर्थ डे में शामिल होने के बाद आज सुबह अपना घर जाने हेतु चेवाड़ा स्थित अपनी बहन के यहां से निकला था।

घर लौटने के दौरान लहना मोड के समीप सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक में जबरदस्त ठोकर मार दिया। इसमें युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *