Press "Enter" to skip to content

औरंगाबाद में घर में सो रहा था युवक, अचानक करैत सांप ने डं’सा; इलाज के दौरान मौ’त

औरंगाबाद में सोमवार की देर रात घर में सो रहे एक अधेड़ को सांप ने डं’स लिया। जिसके कारण अधेड़ की इलाज के दौरान गया मगध मेडिकल कॉलेज में मंगलवार की सुबह मौत हो गई।

घर में सो रहा था, करैत सांप ने डंसा; इलाज के दौरान मौत | Middle-aged death  due to snakebite in Aurangabad - Dainik Bhaskar

घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के बिहटा गांव की है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय शंभू शरण सिंह के रूप में हुई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, अधेड़ रात को खाना खाने के बाद बेड पर सो रहा था। इसी दौरान सांप उसके पैर में लपटा गया और कई जगहों पर डंस दिया। जिसके बाद अधेड़ की नींद खुली तो सांप को देखा। फिर इसकी जानकारी परिजनों को दिया। जिसके बाद घर में हड़कंप मच गया।

घटना के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए हसपुरा रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां इलाज के दौरान ही मौत हो गई। जिसके बाद शव को घर लाया गया। परिजनों के अनुसार करैत सांप ने अधेड़ को डंसा। जो काफी जहरीला होता है।

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *