Press "Enter" to skip to content

8 महीने प्रेग्नेंट पत्नी की का’ट डाली गर्दन, ससुराल में किया फोन- कर दिया तुम्हारी बेटी का क’त्ल

गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी में रविवार रात निजी कंपनी कर्मचारी ने चा’कू से ग’ला का’टकर 8 माह की गर्भवती पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी की काट डाली गर्दन, ससुराल में किया फोन- कर दिया तुम्हारी बेटी का कत्ल 

घ’टना के बाद आरोपी ने खुद ही ससुराल में फोन करके घटना की जानकारी दी। चचेरे ससुर को फोन करके कहा कि मैंने तुम्हारी बेटी का कत्ल कर दिया है, आ जाइए। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया हालांकि रविवार को खुद ही थाने में सरेंडर कर दिया।

टीला मोड़ थानाक्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन निवासी रमेश पाल डेयरी संचालक हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी तन्नू का विवाह 10 जुलाई 2016 को नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी निवासी अंकित पाल के साथ किया था। अंकित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।

आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग 10 लाख रुपए और स्कॉर्पियो कार की मांग को लेकर तन्नू को प्रताड़ित करने लगे थे। रमेश पाल का कहना है कि उनकी बेटी ने पुत्री को जन्म दिया तो उसके बाद से ससुरालियों की प्रताड़ना और बढ़ गई। ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी के साथ मारपीट कर हत्या की धमकी देते थे।

बेटी की हत्या कर पति ने खुद सूचना दी
रमेश पाल का कहना है कि रविवार रात दामाद अंकित पाल ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनकी बेटी की गर्दन काट कर हत्या कर दी। अंकित ने खुद ही उनके छोटे भाई को फोन करके घटना की जानकारी दी। तड़के करीब पौने चार बजे सूचना मिलते ही मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।

काश! मैं बेटी को ससुराल से ले आता
रमेश पाल का कहना है कि तन्नू फिलहाल 8 महीने की गर्भवती थी। 13 अगस्त को उनका बेट सिंदारा देने के लिए बेटी के घर गया था। बेटी ने ससुरालियों की प्रताड़ना के बारे में बताते हुए कहा था कि पापा को भेज देना। वह मुझे यहां से ले जाएंगे। बेटे ने घर आकर इस बारे में बताया था, लेकिन उन्होंने सोचा कि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। रमेश पाल ने बिलखते हुए कहा कि काश वह अपनी बेटी की बात मान लेते और उसे ससुराल से ले आते तो शायद उसकी जान बच जाती।

पति समेत कई पर मुकदमा
एसएचओ नंदग्राम मुनेंद्र सिंह ने कहा कि 8 महीने की गर्भवती महिला की गर्दन काटकर हत्या की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मृतका के पति, जेठ-जेठानी और ननद-नंदोई के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *