Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक में तीन बच्चे डूबे: नहाने के दौरान हुआ हाद’सा, दो की मौ’त

मुजफ्फरपुर में सोमवार को बूढ़ी गंडक नदी में 3 बच्चे डू’ब गए। इनमें दो का श’व बरा’मद किया गया है। जबकि एक बच्चे की तला’श जारी है। घटना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी स्तिथ बहादुरपुर की है। जहां नहाने के लिए गए थे।

बूढ़ी गंडक में नहाने गए 10 में से 5 बच्चे डूबने लगे, 3 को नाविकों ने  निकाला, दो लापता; SDRF टीम खोजने में जुटी | Muzaffarpur News; Five out of  10 who went to bath in Budhi Gandak started drowning, 3 were rescued, two  missing - Dainik Bhaskar

इसी दौरान गहरे पानी में जाने से तीनों डूबने लगे। जबतक लोग पहुंचते तबतक तीनों डूब गए। दो बच्चों के शव को SDRF की टीम ने नदी से बाहर निकाल लिया है। जबकि तीसरे की खोजबीन जारी है।

मृ’तकों की पहचान राहुल कुमार व शिवम कुमार के रुप में हुई है। वहीं लापता बच्चा कांटी के किशुनपुर निवासी बादल कुमार है। बच्चे का शव दिखते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

वही, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मीनापुर थाना अंतर्गत पानापुर ओपी के बहादुरपुर बूढ़ी गंडक नदी में 3 बच्चे नहाने के लिए गए थे।

नहाने के दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी की ओर चले गए। इसके बाद तीनों उसमे डूबने लगे। जबतक, लोग पहुंचते तबतक तीनो पानी के अंदर चले गए। जिसके बाद लोगो ने शोर मचाना शुरू किया।

इस दौरान मौके पर जुटे लोगो ने मामले की जानकारी पुलिस व एसडीआरएफ की टीम को दिया। सूचना पे पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। बच्चों को निकालने का कार्य शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दो बच्चो को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

 

वहीं एक बच्चे की तलाश में टीम जुटी हुई है। इधर, छानबीन के बाद दोनों बच्चो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *