Press "Enter" to skip to content

जमुई : बकरीद में घर आये युवक की बेर’हमी से ह’त्या, प्रा’इवेट पा’र्ट भी का’टा

बिहार के जमुई में बकरीद के दिन ही एक शख्स की ह’त्या कर दी. ह’त्या की ये घट’ना जिले के चकाई थाना इलाके के गरुड़बाद गांव की है. मृ’तक युवक का नाम अकबर अंसारी है, जिसकी उम्र लगभग 35 साल थी. उसकी पी’ट-पी’टकर हत्या कर दी गई.

बद’माशों ने ह’त्या करने के बाद युवक के श’व को जंगल के एक झाड़ी में छिपा कर रख दिया था. युवक बकरीद में घर आया था और नमाज अदा करने के बाद खाना खाकर गिरिडीह जिले के भेलवाघाटी के रमणीटांड़ गांव जा रहा था.

अज्ञात अपरा’धियों ने युवक को ला’ठी डं’डे से पी’ट-पी’टकर और धा’रदार हथि’यार से हम’ला कर ह’त्या किया है इस दौरान उसके प्राइवे’ट पा’र्ट को भी क्ष’ति पहुंचाते हुए का’ट डाला. जानकारी के अनुसार मृतक अकबर अंसारी जो कि गरुड़बाद गांव का रहने वाला था, बीते दो साल से अपने परिवार के साथ भेलवाघाटी के रमणी टांड़ में ही रह रहा था. बीते रविवार को अकबर अंसारी बकरीद मनाने बाइक से अपने गांव गरुड़बाद आया हुआ था, जहां उसके साथ ये घटना हुई.

रविवार को जब वो वापस रमणीटांड़ जाने के लिए दोपहर के बाद निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई. इस दौरान उसका शव पोस्टमारा पहाड़ी के जंगल के एक झाड़ी में क्षत-विक्षत स्थिति में मिला. इस दौरान मृतक का बाइक भी उसी रास्ते में थोड़ी दूर पर पड़ा हुआ मिला.

छिपा कर रखे गए झाड़ी में मिले मृतक के शव के पास से खून के धब्बे लगे तीन डंडे और युवक का कटा हुआ प्राइवेट पार्ट पड़ा हुआ मिला है. शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, फिर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आगे की छानबीन शुरू कर दी.

इस मामले में चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि युवक के शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है. हत्या का आरोप जरूर बाद गांव के ही 9 से 10 लोगों पर लगा है, जिसमें तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *