Press "Enter" to skip to content

नेपाल के नाइटक्लब में ‘पार्टी’ करते दिखे राहुल गांधी, भाजपा ने वीडियो शेयर कर कसा तं’ज

भारतीय जनता पार्टी के I-T प्रभारी ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कथिततौर पर एक नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय के अलावा कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी राहुल के इस वीडियो को शेयर किया है। बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज मालवीय ने ट्वीट कर लिखा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे।

नेपाल के नाइट क्लब में पार्टी करते दिखे राहुल गांधी, VIDEO शेयर कर भाजपा ने  घेरा | rahul gandhi party in nepal night club BJP leaders shares video -  Hindi Oneindia

बिना तारीख वाले वीडियो में राहुल गांधी एक दोस्त के साथ डिम लाइट वाले नाइटक्लब में दिख रहे हैं, जिसके बैकग्राउंड में लोग लाउड म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो काठमांडू के एक लोकप्रिय नाइट क्लब में शूट किया गया था। राहुल गांधी सोमवार को नेपाल की राजधानी में अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने के लिए मैरियट होटल में थे।

ख़बरों के मुताबिक, राहुल इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं। यह वीडियो इसी दौरे का बताया जा रहा है। वीडियो में वे कथिततौर पर काठमांडु में फेमस नाइटक्लब Lord of the Drinks में नजर आ रहे हैं। क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हम’ला बोला है।

Rahul Gandhi alleged viral video from Kathmandu nightclub BJP blasts said  party over watch - India Hindi News - नेपाल के नाइटक्लब में 'पार्टी' करते  दिखे राहुल गांधी, भाजपा ने वीडियो शेयर

वीडियो पर तं’ज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है। इस पर चिं’ता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।”

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी राहुल और कांग्रेस पर तं’ज कसा। रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from LatestMore posts in Latest »
More from NEPALMore posts in NEPAL »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *