Press "Enter" to skip to content

दिल्ली : सत्या निकेतन इलाके में निर्माणाधीन इमारत गि’री, 5 मजदूर मल’बे में फं’से

दक्षिणी दिल्ली के सत्या निकेतन इलाके में सोमवार दोपहर एक निर्माणाधीन इमारत ढ’ह गई। दम’कल की छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इस हा’दसे में 5 मजदूर मलबे में फं’स गए हैं, उन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस हा’दसे पर दुख जताया है।

गैलरी

दिल्ली के सत्या निकेतन इलाके में सोमवार को एक मकान के ढ’ह जाने के मलबे में पांच मजदूरों के द’बे होने की आशंका है। बताया जा रहा कि जिस समय यह मकान गि’रा उस समय उसकी मर’म्मत का काम चल रहा था।

दिल्लीः सब्जी मंडी इलाके में पांच मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने  की आशंका - North Delhi sabzi mandi area five storey building collapse  rescue operation ntc - AajTak

इस हा’दसे की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”ये हादसा बेहद दु’खद है। जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा है। मैं खुद घ’टना से सम्बंधित हर जानकारी ले रहा हूं।”

दिल्ली : सत्या निकेतन इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरी, 5 मजदूर मलबे में फंसे, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि हमें दोपहर करीब 1 बजे यहां सत्या निकेतन बिल्डिंग नंबर 173 में एक घर गिर’ने की सूचना मिली थी। दमकल की छह गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं।

उन्होंने कहा कि पांच मजदूर मल’बे में फं’से हुए हैं और उन्हें बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि उनकी टीम भी मौके पर है और बचाव अभियान में मदद कर रही है।

Share This Article
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *