Press "Enter" to skip to content

“ताक’तवर ब’म आपके स्कूल में…” इस शहर के स्कूलों को ई-मेल पर मिली ब’म से उड़ा’ने की धम’की

मिली जानकारी के मुताबिक, शहर के कई स्कूलों को शुक्रवार सुबह धम’की भरा ई-मेल पहुंचा है, जिसमें ब’म लगाए जाने की बात कही गई है। इस ध’मकी भरे ई-मेल से कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बड़े ह’मले की आशंका जताई जा रही हैं।

बेंगलुरु के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट - MotherlandPost

मामले की गंभी’रता को देखते हुए पुलिस भी अल’र्ट मोड पर है। वहीं, कई स्थानों पर बॉ’म्ब स्क्वॉ’ड को तै’नात किया गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने शहर का दौरा किया।

Karnataka: threat mail received by various schools of Bengaluru City states  that very powerful bomb planted in the school- लगा है शक्तिशाली बम- बेंगलुरु  के कई स्कूलों में आया धमकी वाला मेल,

ख़बरों के अनुसार, बेंगलुरु शहर के कई स्कूलों को एक ध’मकी भरा मेल मिला है। इसमें कहा गया है कि ‘बेहद शक्तिशाली ब’म’ स्कूल में लगा दिया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने जानकारी दी है कि शहर के कई स्कूलों को इस तरह का मेल मिला है। इन विद्यालयों में त’लाशी जारी है। इसके अलावा जांच में बॉ’म्ब स्क्वॉ’ड की भी मदद ली जा रही है।

THREATENING EMAIL : बेंगलुरु के स्कूल में धमकी वाला ई-मेल मिलने से हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, मेल में लिखा है, “एक बहुत ही शक्तिशाली ब’म आपके स्कूल में लगाया गया है। सावधान हो जाएं, यह मजाक नहीं है, एक बहुत ही ताकतवर ब’म आपके स्कूल में प्लांट किया गया है, तत्काल पुलिस को सूचित करें, आपके समेत सैकड़ों जिंदगियों को भुगतना पड़ सकता है, देर मत करो, अब सब आपके हाथों में है।”ख़बरों के मुताबिक, दिल्ली पब्लिक स्कूल, गोपालन इंटरनेशनल, न्यू एकेडमी स्कूल, सेंट विंसेंट पॉल स्कूल, इंडियन पब्लिक स्कूल और एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल को सुबह 11 बजे के करीब धम’की भरे ई-मेल मिले हैं। फिलहाल, पुलिस मेल की सच्चाई पता चलाने के लिए विस्तृत जांच कर रही है। खास बात है कि ये ई-मेल अलग-अलग समय और अलग-अलग आईडी से भेजे गए थे।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *