Press "Enter" to skip to content

कोरोना की चपे’ट में आई बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता

कोरोना के मामले कम हो रहे हैं और धीरे-धीरे कोरोना से संबंधित नियमों में ढील दी जाने लगी है। लेकिन चौथी लहर की आशंका ने चिंताएं बढ़ा दी हैं। कोरोना के नए वैरिएंट की पहचान हो चुकी है। ऐसे में जरूरी है कि कोरोना को लेकर बिल्कुल भी कोताही ना बरती जाए।इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने कदम उठाते हुए उनके घर को सील कर दिया है और उस क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

सवाल जवाब: 'आपने वैक्सीन लगवा ली क्या' पूछने वाले फैन को लारा दत्ता ने दिया  जवाब, बोलीं- फोटो पोस्ट नहीं की इसका मतलब... - Entertainment News: Amar  Ujala

बीएमसी ने शुक्रवार को लारा दत्ता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनका घर सील कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, लारा दत्ता का कोरोना संक्रमित हो गई हैं। सूत्र ने बताया कि उनका परिवार वायरस की चपे’ट में नहीं आया है।

Lara Dutta infected with coronavirus bmc take action and sealed her home -  Entertainment News India - कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस लारा दत्ता,  बीएमसी ने घर को किया सील

फ़िलहाल लारा दत्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की है। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही सेलिना जेटली के बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया हैं। लारा दत्ता की फिल्मों की बात करें तो वह पिछली बार अक्षय कुमार के सथ बेलबॉटम में नजर आई थीं। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में थीं। फिल्मों के अलावा लारा दत्ता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यस्त हैं। 

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from COVID-19More posts in COVID-19 »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *