Press "Enter" to skip to content

पटना : ना’ले से मिला 9 दिनों से ला’पता युवक का श’व, ह’त्या की आशं’का

पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी इलाके से रह’स्मयी ढंग से लाप’ता 22 वर्षीय युवक अवीनीश कुमार का श’व पहाड़ी स्थित ना’ले से बरा’मद हुआ है। रविवार को युवक का श’व मिलने से आसपास के इलाकों में सन’सनी फै’ल गई।

पटना में नाले से मिला 9 दिनों से लापता युवक का शव, हत्या की आशंका - dead  body of missing person found from canal at patna bramk – News18 हिंदी

स्थानीय लोगों द्वारा घट’ना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर श’व को अपने क’ब्जे में लेकर उसे पोस्ट’मार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया हैं। बताया जाता है कि नगर निगम के सफाई कर्मियों द्वारा नाले की उड़ा’ही की जा रही था, इसी दौरान युवक का श’व बरा’मद हुआ। तत्काल सफाई कर्मियों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर श’व को अपने क’ब्जे में ले लिया।लाप’ता युवक के परिजनों ने भी मौके पर पहुंच कर श’व की पहचान की। युवक की नाले में गिरने से मौ’त हुई या फिर अज्ञा’त अपरा’धियों द्वारा उसकी ह’त्या कर श’व को नाले में फें’क दिया गया यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

Youth Dead Body Recovered In Darbhanga; Bihar Bhaskar Latest News |  ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस ने बाहर निकाली लाश, पिछले 4 दिनों से लापता था  युवक - Dainik Bhaskar

पुलिस ने पोस्टमा’र्टम रिपोर्ट की बात दोह’राते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।  गौरतलब है कि बड़ी पहाड़ी निवासी अजीत कुमार का 22 वर्षीय पुत्र अवीनीश कुमार बीते 25 फरवरी को बाइक पर सवार होकर अपने घर से बाहर निकला, और उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा।परिजनों द्वारा काफी खोज’बीन किए जाने के बाद भी उसका कुछ भी पता नहीं चलने पर हार थक कर परिजनों ने बीते 26 फरवरी को स्थानीय अगमकुआं थाने में प्राथ’मिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में ट्रांसपोर्ट नगर के गेट नंबर 3 के पास से अवीनीश कुमार का मोटरसाइकिल बराम’द किया गया था। ला’पता युवक अवीनीश कुमार की सकुशल बरा’मदगी नहीं होने पर परिजनों और स्थानीय लोगों ने बीते दो मार्च को एनएच-30  जा’म कर ज’मकर हं’गामा भी म’चाया था। 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *