Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: क्ष’तिग्रस्त सड़कों से हा’दसा होने पर इंजीनियर व संवेदक होंगे जिम्मे’दार

बिहार: मुजफ्फरपुर शहर में नल-जल योजना के दौरान शहर के अलग-अलग वार्डों में का’टी गई सड़कों की मर’म्मत का काम नहीं हो रहा है। लोक सूचना के अधिकार के तहत जानकारी मांगे जाने पर नगर आयुक्त ने खुद इस बात को स्वीकार किया है।

मुज़फ्फरपुर: क्षतिग्रस्त सड़कों से हादसा होने पर इंजीनियर व संवेदक होंगे  जिम्मेदार, जल्द से जल्द मरम्मत करने का अल्टीमेटम - Muzaffarpur Wow

हालांकि, प्रशासनिक स्तर पर यह भी जानकारी दी गई है कि हाल में सड़कों की मरम्मत के लिए सभी इंजीनियर व सभी संवेदकों को क’ड़ी चेता’वनी दी गई है।

Muzaffarpur: सड़क जर्जर और नालियां कच्ची - Muzaffarpur News

जारी आदेश में नगर आयुक्त ने स्पष्ट किया है कि पाइप बिछने के बाद सड़कों की मर’म्मत नहीं होती है, जिस कारण दुर्घ’टनाएं हो रही हैं। इस वजह से नगर निगम को कोपभाजन बनना पड़ता है। मर’म्मत नहीं होने पर किसी प्रकार की दुर्घ’टना होती है तो उसके लिए सभी इंजीनियर व संवेदक जि’म्मेदार माने जाएंगे। उन्हें कठोर का’र्रवाई की चे’तावनी दी गई है। वहीं, मर’म्मत प्राक्कलन में दिए गए मानक के अनुसार सड़कों को दुरुस्त करना है।

muzaffarpur weather news today as yaas cyclone affected road of muzaffarpur  bihar mausam news before monsoon 2021 problem came skt | यास तूफान ने खोली  मुजफ्फरपुर में व्यवस्था की पोल, घर छोड़कर

हाल में सभी 49 वार्डों में खु’दाई कर सड़कों को क्ष’तिग्र’स्त किया गया है। ज’र्जर सड़क और ग’ड्ढों के कारण आम लोगों को आने-जाने में काफी परेशा’नियों का सामना करना पड़ रहा है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *