Press "Enter" to skip to content

कुत्ता बना दुकानदार के मौ’त की वजह, जानें पूरा मामला

भागलपुर: नवगछिया में अपरा’धियों का आतं’क थम नहीं रहा हैं। मंगलवार को दोपहर  गोपालपुर  थाना के हरनाथ चक में विदेशी कुत्ता एवं उसके खाद्य सामग्री पीट प्लाजा  दुकान संचालक मनोरंजन कुमार  (28) की अपरा’धियों ने गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी। दुकानदार द्वारा अपरा’धियों को कुत्ता नहीं देने पर वि’वाद हुआ था। गो’ली युवक के सी’ने में मा’री गयी। परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से मनोरंजन को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृ’त घोषि’त कर दिया।

Navgachiya Shopkeeper shot dead in broad daylight for not giving dog -  नवगछिया: कुत्ता नहीं देने पर दिनदहाड़े दुकानदार की गोली मारकर हत्या

घट’ना की सूचना पर नवगछिया एवं गोपालपुर पुलिस के साथ एसडीपीओ मौके पर पहुंचे। ह’त्या की घट’ना को लेकर परिजनों से उन्होंने जानकारी ली। उन्होंने बताया कि अपरा’धियों की गिर’फ्तारी के लिए छापे’मारी की जा रही है। परिजनों ने बताया प्रतिदिन की तरह मंगलवार को भी मनोरंजन ने दुकान खोला था लेकिन बाइक सवार दो अपरा’धियों ने मामूली वि’वाद को लेकर गो’ली मा’र दी।मृ’तक के पिता ने बताया कि सुबह भवानीपुर के विकास यादव लतरा के चंदन यादव के साथ कुत्ता खरीदने के लिए दुकान में आया था। मनोरंजन ने कहा कि  कुत्ता अभी नहीं है। इसको लेकर वि’वाद हुआ था। वि’वाद में विकास ने देख लेने की धम’की दी थी। दोपहर में घट’ना हुई। पिता ने बताया कि विकास यादव और चंदन यादव ने ही मेरे पुत्र की गो’ली मा’रकर ह’त्या की है। हरनाथ चक में हुई दिनद’हाड़े ह’त्या की घट’ना को लेकर नवगछिया पुलिस पर सवाल उठने लगे है। घ’टना से इलाके के लोग द’हशत में आ गए हैं। दह’शत का आलम यह है कि  मृ’तक के बड़े भाई ने कहा कि हम के’स नहीं करेंगे। केस करेंगे तो कल हमारी ह’त्या हो जायेगी। महाशिवरात्रि को लेकर के हर चौक चौराहे पर पुलिस की नियुक्ति दंडाधिकारी के साथ थी। सैकड़ों की भीड़ पूजा करने आ-जा रही थी। दिनद’हाड़े गो’ली मा’रकर ह’त्या करने से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठने लगा है। 

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *