Press "Enter" to skip to content

बड़ी खबर: गै’स सि’लेंडर में लगी आ’ग, मासूम की मौ’त

मुजफ्फरपुर में घ’टी एक द’र्दनाक घ’टना, जिसे देख अफ’रातफरी म’च गयी। घ’टना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफागंज गांव की हैं जहां शुक्रवार शाम द’र्दनाक हाद’से में एक ढाई वर्ष का मासूम जिं’दा जल गया।मिली जानकारी के अनुसार, रसो’ई गै’स सिलें’डर में रि’साव से घर में आ’ग लग गई थी। अफरा’तफरी के बीच बच्चा घर में रह गया था। जिस कारण बच्चे की हा’दसे मेंब झु’लस कर मौ’त हो गई। हा’दसे में घर समेत हजारों की संपत्ति ज’ल गई।

House Fire Due To Gas Cylinder Leaking - गैस सिलिंडर लीक होने से मकान में लगी  आग - Jind News

घट’ना के संबंध में ग्रामीण व पीड़ित परिवार द्वारा मिली जानकरी में बताया गया हैं कि, र’सोई गै’स रिसा’व के कारण शाम में मड़ईनुमा घर में आ’ग लग गई। आ’ग की ल’पटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरे घर को अपनी च’पेट में ले लिया। बड़े लोग घर से निकल गए, लेकिन बच्चा घर में ही फं’स गया। इससे उसकी जल’कर मौ’त हो गई। घट’ना के बाद गांव में अफ’रातफरी म’च गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों की म’दद से आ’ग पर का’बू पाया गया।

दिल्ली: मंगोलपुरी में गैस सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, 13 झुलसे, 4 की  हालत गंभीर - delhi mangolpuri gas cylinder blast 13 injured kmbsnt

ख़बरों के मुताबिक, थाना’ध्यक्ष ने बताया कि घट’ना की सूचना पर पुलिस टीम गांव गई। वहां छा’नबीन के बाद बच्चे के श’व को क’ब्जे में लेकर पोस्ट’मार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया हैं। घट’ना के बाद पूरे गांव में मा’तम प’सरा हुआ है। लोगों ने बताया कि आ’ग की चपे’ट में आने से एक बकरी समेत घर में रखे नकद समेत हजारों की संपत्ति ज’लकर रा’ख हो गयी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *